Big breaking उधम सिंह नगर: रक्षक ही निकला चरस का तस्कर ! 2 किलो चरस सहित गिरफ्तार#

खबर शेयर करें -

उधम सिंह नगर विशेष संवाददाता जब रक्षक ही तस्करी में लिप्त हो जाएंगे तो आम आदमी की सुरक्षा कैसे करेंगे ऐसे ही एक सनसनी खबर जनपद के केलाखेड़ा पुलिस ने दो किलो चरस के साथ एक पीआरडी जवान को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है आरोपी जवान बाजपुर में तैनात था। एसएसपी ने मीडिया कोबताया कि आरोपी जवान थल-मुनस्यारी से चरस की खेप लाकर स्थानीय स्तर पर महंगे दामों पर बेचने की फिराक में था।

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि रविवार देर शाम को थाना केलाखेड़ा के प्रशिक्षु उपाधीक्षक बाजपुर और थानाध्यक्ष भुवन चंद्र जोशी को खबर मिली कि एक संदिग्ध व्यक्ति बेरिया रोड पर कुछ बेचने की फिराक में है। केलाखेड़ा के आसपास चेकिंग अभियान के दौरान बाइक सवार वार्ड नंबर चार चिकित्सालय निवासी शमशाद भागने लगा।पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से दो किलोग्राम चरस को बरामद हुई। थानाध्यक्ष जोशी ने बताया कि पूछताछ में पता चला गिरफ्तार आरोपी पीआरडी का जवान है और वर्ष 2008 में भर्ती हुआ था। वर्तमान में उसकी तैनाती बाजपुर ब्लॉक में है। एक माह से ड्यूटी नहीं मिलने के कारण वह खाली था।पीआरडी जवान थल मुनस्यारी से चरस की खेप लाकर आसपास के इलाकों में जाकर महंगे दामों पर बेचता था। आरोपी पीआरडी जवान के विरूद्ध रिपोर्ट बनाकर पीआरडी मुख्यालय भी भेजी जाएगी। पुलिस द्वारा पीआरडी जवान के पकड़े जाने से उनके साथी भी हैरान हैं उसका साथी इस तरह की तस्करी में लिप्त है लिप्त है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad