ब्रेकिंग रानीखेत:जल संस्थान संविदा कर्मियों की हड़ताल से प्रशासन हलकान!

रानीखेत विशेष संवाददाता पूरे कुमाऊं में जल स्थान कर्मचारियों द्वारा शुरू की गई हड़ताल से पानी…

बिग ब्रेकिंग: नैनीताल जिले रातीघाट स्कूल में चार और बच्चे कोरोना संक्रमित मिले, सीएमओ ने की पुष्टि; प्रदेश में आज 28 नए केस आए सामने, पिथौरागढ़ और चंपावत में भी आंकड़े बढ़े!

हल्द्वानी। विशेष संवाददाता दो दिनों की राहत के बाद नैनीताल जिले सहित प्रदेश में कोरोना के नए…

हल्द्वानी: ईमानदारी का सिक्का आज भी चलता है, सिपाही ने खोये मोबाइल को उसके स्वामी तक पहुंचाया!

ईमानदारी का सिक्का आज भी चलता है यहांसिपाही ने खोये मोबाइल को उसके स्वामी तक पहुंचा…

ब्रेकिंग: देहरादून मुख्य सचिव ने कहा कि प्रदेश में चारधाम यात्रा सीजनल होती है, परन्तु ऑफ सीजन टूरिज्म की व्यापक सम्भावनाएं है, इन्हें तलाशते हुए योजनाएं तैयार की जाएं; उन्होंने कहा पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए सबसे पहले कनेक्टिविटी पर कार्य किया जाए!

देहरादून 14 अक्टूबर, देहरादून कार्यालय        मुख्य सचिव डॉ. एस.एस. संधु ने सचिवालय में…

हल्द्वानी: खनन न्यास फाऊंडेशन के अन्तर्गत नगर निगम हल्द्वानी काठगोदाम के तिकोनिया चौराहे से रेलवे क्रासिंग रोडवेज कार्यशाला होते हुए राजपुरा खनन गेट तक के मार्ग का सतह सुधार के कार्य का शिलान्यास डा . जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला ने स्थानीय पार्षद धीरेन्द्र रावत एवं राजेन्द्र नेगी की गरिमामय उपस्थिति में किया गया!

हल्द्वानी नगर संवाददाता खनन न्यास फाऊंडेशन के अन्तर्गत नगर निगम हल्द्वानी काठगोदाम के तिकोनिया चौराहे से…

ब्रेकिंग देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को शारदीय नवरात्र की नवमी के पावन अवसर पर विधि-विधान से कन्या-पूजन किया!

देहरादून 14 अक्टूबर, .ब्यूरो      मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को शारदीय नवरात्र की…

ब्रेकिंग देहरादून मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने  गुवाहाटी में शहीद हुए ग्राम धनौरी, रूड़की निवासी भारतीय सेना के जवान सोनित कुमार सैनी के घर पर जाकर उनके पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

देहरादून 14 अक्टूबर,(.ब्यूरो))        मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने  गुवाहाटी में अपने कर्तव्यों का…

ब्रेकिंग :अल्मोड़ा ‘मित्र पुलिस” धर्म-कर्म में जुटी ..!थानाध्यक्ष चौखुटिया दिनेश नाथ महंत मासी चौकी प्रभारी सुनील धानिक द्वारा क्षेत्र में आवारा बेजुबान पशु जो कि रात्रि में चलते वाहनों के सामने अचानक आने के कारण किसी प्रकार की दुघर्टना न हो, बेजुबान पशुओं के गले पर रिफ्लैक्टर की पट्टी लगाई गयी!!

अल्मोड़ा पुलिस की अनोखी पहलअवरोध रहित सुगम यातायात व्यवस्था की नई सोचवाहन चलाते समय बेजुबानों का…

ब्रेकिंग :काशीपुर उत्तर भारत की प्रसिद्ध “माँ मनसा देवी” शोभा यात्रा के दौरान माँ मंसा देवी के दरबार में पहुंचकर आम आदमी पार्टी उत्तराखंड चुनाव कैंपेन कमेटी अध्यक्ष दीपक बाली ने पूजा अर्चना कर मां मंसा देवी का आशीर्वाद लिया, देश व प्रदेश की शांति एवं खुशहाली के साथ-साथ काशीपुर के विकास के लिए प्रार्थना की!

काशीपुर । नगर संवाददाता उत्तर भारत की प्रसिद्ध माँ मनसा देवी शोभा यात्रा के दौरान माँ…