ब्रेकिंग: हल्द्वानी गौला नदी के किनारे मिला लापता किशोरी का शव;29 सितंबर की दोपहर से इंदिरा नगर से थी लापता;प्रेमी और उसके साथी ने मिलकर कर दी हत्या!

खबर शेयर करें -


हल्द्वानी। इंदिरा नगर से लापता हुई किशोरी का गौला नदी के किनारे शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही हत्या के आरोप में दो युवकों को भी गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। मोहम्मदी मस्जिद इंदिरा नगर में रहने वाली निदा खान (15) पुत्री मो. इमरान खान 29 सितंबर की दोपहर से लापता थी। परिजनों ने उसकी हर जगह ढूंढ खोज की लेकिन कहीं सुराग नहीं लग पाया। हार कर परिजनों ने बनभूलपुरा थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी। इतना ही नहीं किशोरी की मां रेशमा खान ने निदा के दानिश के साथ होने की बात कही तो पुलिस ने दानिश को पूछताछ के लिए उठा लिया। उससे गहनता से पूछताछ हुई लेकिन केाई नतीजा नहीं निकल पाया। पुलिस ने मोहल्ले में लगे सीसीटीवी फुटेज में निदा दोपहर में 2 बजकर एक मिनट पर वह दानिश के साथ दिखाई थी। इसके बाद 2 बजकर 28 मिनट पर निदा अपने यहां किराए पर रहने वाले किराएदार की बच्ची के साथ दिखाई दी। इसके बाद से ही निदा अचानक रहस्यमय तरीके से गायब हो गई। दानिश से कई बार पूछताछ हुई लेकिन हर बार दानिश मुकरता चला गया। लापता किशोरी को बरामद करने के लिए पुलिस ने कई एंगल से दोबारा जांच शुरू कर दी। मंगलवार की शाम को जब पुलिस ने रजा गेट गौजाजाली के पास के कैमरे खंगाले तो एक कैमरा फुटेज में निदा जीशान नामक युवक के साथ दिखाई दी। पुलिस ने जीशान को पूछताछ के लिए उठा लिया। जब जीशान से पूछताछ हुई तो उसने पूरा राज उगल दिया। जीशान ने बताया कि 29 सितंबर को दानिश और निदा के साथ वह गौला नदी के किनारे गए थे। इस दौरान दानिश और जीशान ने स्मैक पीने का प्रयास किया तो निदा ने टोक दिया जो इन्हें नागवार गुजर गया और उन्होंने निदा को थप्पड़ जड़ दिया जिससे वह बेहोश हो गई। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि इसके बाद निदा के दुपट्टे से उसका गला घोटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। फिर उसके शव को गौला नदी के पास स्थित एक नाले में ठिकाने लगा दिया गया। शव दिखाई ना दे, इसके लिए उसके ऊपर टाट और गत्ते डाल दिए। मामले से राजफाश होने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। सूचना मिलते ही एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी, एसपी सिटी डा. जगदीश चंद्र, सीओ शांतनु पाराशर, एसओजी प्रभारी धर्मवीर सोलंकी, एसओ बनभूलपुरा प्रमोद पाठक, एसओ मुखानी एसओ मुखानी कवींद्र शर्मा, मंडी चौकी प्रभारी दिनेश जोशी, एसअसई दीवान सिंह, सादिक हुसैन आदि भी दल बल के साथ पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर, किशोरी का शव बरामद होने से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad