बिग ब्रेकिंग:नैनीताल में आम पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की रोजगार गारंटी को घर-घर तक पहुंचाने के लिए कर्नल रिटा. अजय कोठियाल ने आज रोजगार गारंटी यात्रा की शुरुआत कर दी; अभूतपूर्व भीड़ ने किया स्वागत ! एक युक्ति ने किया रंग में भांग कैसे…!!

खबर शेयर करें -

नैनीताल विशेष संवाददाता उत्तराखंड में अरविंद केजरीवाल की रोजगार गारंटी को घर-घर तक पहुंचाने के लिए कर्नल रिटा. अजय कोठियाल ने आज शनिवार को रोजगार गारंटी यात्रा की शुरुआत कर दी है। इस दौरान जनसभा का भी आयोजन किया गया। परंतु एक व्यक्ति ने रंग में भंग कर दियाl हुआ यू

आम आदमी पार्टी की नैनीताल में आयोजित जनसभा में शनिवार को उस समय हंगामा हो गया जब एक युवती मंच पर पहुंच गई और पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में बोलने लगी। इससे मौके पर काफी देर तक हंगामा होते रहा।

आप लोग उन्हें कौसने से बाज नहीं आ रहे
युवती ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अच्छा काम कर रहे हैं और आप लोग उन्हें कौसने से बाज नहीं आ रहे हैं। युवती ने जैसे ही माइक पर बोलना चाहा तो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उसके हाथ से माइक छीन

युवती ने आप के कार्यक्रम पर भी सवाल खड़े किए। कहा कि वह कर्नल (रिटा.) अजय कोठियाल से कुछ सवाल पूछना चाहती है, लेकिन हंगामे के बीच पुलिस ने युवती को मंच से दूर कर दिया।

बाद में युवती ने पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश हित में काम कर रहे हैं। उनके खिलाफ बोलना गलत है। इधर, आप नेताओं ने इसे भाजपा की चाल करार दिया है। बोलते-बाेलते उक्त युवती भावुक हो गई।

उत्तराखंड: देवभूमि से केजरीवाल की दहाड़, बेरोजगारी पर वार कर तिरंगा यात्रा में हुए शामिल, जुटी भारी भीड़, विरोधी दल के चेहरे पर हवाइयां फूड गुड हवाइयां उड़ रही थी रही थी

युवती ने आप के कार्यक्रम पर भी सवाल खड़े किए। कहा कि वह कर्नल (रिटा.) अजय कोठियाल से कुछ सवाल पूछना चाहती है, लेकिन हंगामे के बीच पुलिस ने युवती को मंच से दूर कर दिया।

बाद में युवती ने मीडिया से से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश हित में काम कर रहे हैं। उनके खिलाफ बोलना गलत है। इधर, आप नेताओं ने इसे भाजपा की चाल करार दिया है। बोलते-बाेलते उक्त युवती भावुक हो गई।

इससे पूर्व अरविंद केजरीवाल की रोजगार गारंटी को घर-घर तक पहुंचाने के लिए कर्नल रिटा. अजय कोठियाल ने आज शनिवार को रोजगार गारंटी यात्रा की शुरुआत कर दी है। इसी क्रम में उक्त जनसभा आयोजित की गई थी।

जलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए रवाना हुआ काफिला

आप नेता कर्नल कोठियाल ने शनिवार को मां नयना देवी मंदिर में पूजा अर्चना कर और तल्लीताल में शहीद मेजर  राजेश अधिकारी और भारत रत्न बाबा साहेब आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोजगार गारंटी यात्रा शुरू की। तल्लीताल से मल्लीताल तक कोठियाल का काफिला जलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए रवाना हुआ।

रामसेवक सभा में आप नेता अजय कोठियाल ने लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड राज्य बनने के बाद सत्ता में आई भाजपा और कांग्रेस जनता की मूलभूत समस्याओं का समाधान करने में भी पूरी तरह विफल रही हैं। यही कारण है कि आज उत्तराखंड का प्रत्येक व्यक्ति अपने बच्चों के भविष्य के प्रति चिंतित है।

महिलाओं और बुजुर्गों में भी गजब का जज्बा
उन्होंने कहा कि इस सिस्टम में भ्रष्टाचार और चोरी भीतर तक समा चुकी है। उत्तराखंड के युवाओं में गजब की शक्ति है यहां महिलाओं और बुजुर्गों में भी गजब का जज्बा देखने को मिलता है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के हाथों को मजबूत करें।

कहा कि आम आदमी पार्टी जन समस्याओं का समाधान कराने में सक्षम है। इस बाबत कोठियाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली में किए गए कार्यों को भी गिनाया। रोजगार गारंटी कार्यक्रम में खासी भीड़ होने से आप के नेता और कार्यकर्ता उत्साहित नजर आए। वहीं दूसरी ओर विरोधी दल के नेता उमड़ी भीड़ देखकर दंग रह गए राजनीतिक पंडितों का मानना है आम पार्टी इस राज्य में सभी समीकरण को उलटफेर करके रख देगी अब देखना यह होगा 2022 के चुनाव में यह भीड़ कितना आम पार्टी को समर्थन करती है यह भविष्य के गर्भ में हैl

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad