ब्रेकिंग: काशीपुर आम आदमी पार्टी ने किसानों द्वारा 27 सितंबर को आहूत भारत बंद को अपना पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की है; पार्टी के उत्तराखंड प्रदेश चुनाव कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष दीपक बाली ने कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों से बंद सफल बनाने का आह्वान किया है!

खबर शेयर करें -

उधम सिंह नगर (स्टाफ रिपोर्टर) जनपद के काशीपुर आम आदमी पार्टी ने किसानों द्वारा 27 सितंबर को आहूत भारत बंद को अपना पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की है ।पार्टी के उत्तराखंड प्रदेश चुनाव कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष दीपक बाली ने उत्तराखंड के सभी पार्टी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से अनुरोध किया है कि वें अपने-अपने क्षेत्र में शांतिपूर्ण भारत बंद को पूर्ण समर्थन देते हुए देश के अन्नदाता किसानों का सहयोग करें और भारत बंद को सफल बनाएं।

आम आदमी पार्टी के चुनाव कैंपेन कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने कहा है कि कितने शर्म की बात है कि देश का अन्नदाता पिछले करीब एक वर्ष से गर्मी सर्दी और बरसात की मार झेलकर सड़कों पर पड़ा हुआ है । आंदोलन के दौरान हमारे अनेक किसान आंदोलन स्थल पर ही दम तोड़ चुके हैं मगर तानाशाह मोदी सरकार किसानों की फरियाद नहीं सुन रही ।उन्होंने कहा कि जिस देश का किसान दुखी हो वह देश सुखी नहीं रह सकता। सरकार की हठधर्मिता के चलते जिस किसान को अपने खेतों में होना चाहिए था उन्हे दूसरी बार भारत बंद करना पड़ रहा है मगर केंद्र की सरकार गूंगी और बहरी बनी बैठी है। लोकतंत्र में चुनी गई सरकार को सभी की बात सुननी चाहिए मगर मोदी सरकार ने हठधर्मिता और तानाशाही के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है। श्री बाली ने कहा है कि संकट की इस घड़ी में आम आदमी पार्टी कंधे से कंधा मिलाकर किसानों के साथ खड़ी हुई है ।उन्होंने कहा कि वें खुद 27 सितंबर के बंद में शामिल होकर किसानों का साथ देंगे। उन्होंने आम जनमानस से भी भारत बंद में शांति पूर्ण सहयोग की अपील की है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad