बिग ब्रेकिंग हल्द्वानी:सर्राफा कारोबारी से रंगदारी मांगने , धमकाने के मामले में पुलिस ने एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है@ उसके पास से तमंचा और जिंदा करतूस बरामद हुए हैं!

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। विशेष संवाददाता सर्राफा कारोबारी और रंगदारी मांगने और उसे धमकाने के मामले में पुलिस ने एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से तमंचा और जिंदा करतूस बरामद हुए हैं। पकड़ा गया शातिर अपराधी पहले भी रंगदारी मांग चुका है। पुलिस के अनुसार आरोपी लारेंस सोफू ग्रुप के सदस्य के संपर्क में था और उसी के माध्यम से फोन करवा कर रंगादारी मांगता था। हीरानगर में रहने वाले सर्राफा कारोबारी राजीव वर्मा को जनवरी माह में मनोज अधिकारी नामक युवक ने फोन पर धमकी दी थी। इसके बाद मार्च महीने में भी उसने राजीव को फोन कर उसे धमकी दी और फिर दो लाख रूपए की रंगदारी की डिमांड की। मामले का खुलासा करते हुए सीओ शांतनु पाराशर ने बताया कि मनोज अधिकारी ने पंकज वर्मा को भी फोन पर धमकाने के साथ ही उससे भी रंगदारी की डिमांड की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मनोज सिंह अधिकारी पुत्र दिनेश अधिकारी निवासी गौजाजाली को गांधी स्कूल बरेली रोड के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 315 बोर का एक तमंचा और एक जिंदा करतूस बरामद किया है। पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि आरोपी के इससे पहले राजीव वर्मा के भांजे सिद्ध वर्मा से फोन पर गाली गलौज हुई थी। सिद्ध वर्मा ने धमकी देने की बात राजीव वर्मा, पंकज वर्मा और संजीव वर्मा को बताई जिसके बाद राजीव वर्मा और पंकज वर्मा ने मनोज से फोन पर बात की तो मनोज ने उन्हें भी धमकाना शुरू कर दिया। इसके बाद मनोज ने राजीव वर्मा से दो लाख रूपए की फिरौती मांगनी शुरू कर दी। सीओ ने बताया कि मनोज लारेंस सोफू ग्रुप के अजय बाबा से रंगादारी के लिए राजीव को फोन करवाता था। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे भेज दिया गया। पुलिस टीम में एसआई राजवीर सिंह नेगी, वीरेंद्र सिंह बिष्ट, एचसी. कुशल सिंह नगरकोटी, कां. देशदीपक, विनोद राणा शामिल रहे। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad