उधम सिंह नगर: अपराधियों के हौसले बुलंद! ग्रामीणों ने एसओजी की टीम पर हमला कर दिया; जमकर मारपीट की बंधक बनाया!!

खबर शेयर करें -

उधम सिंह नगर विशेष संवाददाता जनपद के बदमाशों के इतने इतने हौसले बुलंद हैं वह पुलिस पर भी हमला करने से नहीं रोक रहे विवरण के मुताबिक जनपद के दिनेशपुर अब अपराधी इतने बेख़ौफ़ हो गये है कि वो पुलिस पर हमला करने लगे है। ताज़ा मामला ऊधम सिंह नगर जनपद के दिनेशपुर का है।
यहां एसओजी की टीम को सूचना मिली थी कि दिनेशपुर थाना के अंतर्गत जगदीशपुर गांव में अवैध शस्त्र है । इस पर जांच ओर कार्रवाई करने एसओजी की टीम ने गांव के घर में छापा मारा। लेकिन यहां परिवार के लोगों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर एसओजी की टीम पर हमला कर दिया और जमकर मारपीट की।
यही नहीं, ग्रामीणों ने एसओजी की टीम को बंधक भी बना लिया, वहीं सूत्रों की मानें तो महिला कॉन्स्टेबल के साथ भी ग्रामीणों के द्वारा काफी बदसलूकी और मारपीट की गई है।
वही पूरे मामले में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर का कहना है कि जिन लोगों के द्वारा एसओजी की टीम के साथ मारपीट करके बंधक बनाया है और बदसलूकी की है उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी। हमला ओर बदसलूकी करने वालो के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा।
वही दिनेशपुर थाने में सीओ से लेकर तमाम अधिकारी मौजूद है। इस मामले में एसपी सिटी ममता वोरा ने पिटाई वाली बात को ख़ारिज किया है उनका कहना है कि सिर्फ अभद्रता हुई है। पुलिस फोर्स पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी हैl पुलिस ने बताया कि हमलावर करने वाले किसी भी व्यक्ति को पर बख्शा नहीं जाएगाl

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad