breaking nanakmatta: 🥺बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड@👉 डीजीपी ने लिया घटनास्थल का जायजा! ✔️एक एसआईटी टीम का गठन $ ✍️Ashok Gulati editor in chief

खबर शेयर करें -

नानकमत्ता :डेरा कार सेवा के जत्थेदार बाबा तरसेम सिंह की हत्या के बाद उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक अभिनव कुमार ने आज [शुक्रवार] को मौके पर पहुंचकर घटना का स्थल का जायजा लिया, पुलिस अधिकारियों को जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए। डीजीपी अभिनव कुमार नानक सागर हेलीपैड उतरे। जहां से सीधे डेरा कार सेवा पहुंचे। यहां उन्होंने घटना स्थल पर पहुंचकर एसपी डॉक्टर मंजूनाथ टीसी से पूरी घटना की जानकारी ली। उन्होंने अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा किए जा रही कार्रवाई पूरी कार्रवाई का अपडेट भी लिया। डीजीपी ने एसएसपी और थाना अध्यक्ष देवेंद्र गौरव नानकमत्ता से भी घटना के बाद हथियारों की गिरफ्रतारी की कार्रवाई के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि घटना बड़ी है जो सनसनी के साथ संवेदनशील भी है। डीजीपी ने पुलिस अधिकारियों को जल्द से जल्द…..

गिरफ्रतार करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि घटना में जिन लोगों का भी हाथ है उन्हें बेनकाब किया जाये।

क्षेत्राधिकारी सितारगंज,व जनपद के अलग-अलग थानो के थानाध्यक्ष/प्रभारी निरीक्षक, फील्ड यूनिट, विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम,एसओजी टीम,एसटीएफ टीम, एलआईयू निरीक्षक आदि मौके पर पहुँचे। घटना से संबंधित कुछ महत्त्वपूर्ण सुराग प्राप्त हुए है,जिनके आधार पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना के खुलासे के लिए दिशा निर्देश दिये गये व 11 टीमो का गठन किया गया ।

जिनमे से प्रत्येक टीम को अलग-अलग कार्य आवटित किये गये ।जिनमे से तीन टीमें गैर-राज्य भेजी गई हैं। पुलिस उपमहानिरीक्षक, कुमांयू परिक्षेत्र द्वारा भी घटनास्थल व अन्य महत्वपूर्ण स्थलों का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये हैं।

अभिनव कुमार पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड द्वारा घटना स्थल का स्थलीय निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान डीजीपी द्वारा सभी एंगल से घटना स्थल का मौका मुआयना किया गया। डीजीपी द्वारा घटना के वक्त डेरे में मौजूद कार सेवकों से घटना की जानकारी प्राप्त की गई व उनको सांत्वना दी गई। इसके बाद डीजीपी ने थाना नानकमत्ता में जिले के अधिकारियों के साथ गोष्ठी की गई। गोष्ठी के माध्यम से डीजीपी द्वारा आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करने हेतु सख्त दिशा निर्देश दिए।

उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक अभिनव कुमार का रहना है कि उन्होंने खुद घटनास्थल का निरीक्षण कर लिया है. इसके अलावा डेरा के प्रमुख लोगों से भी बात की और जानकारी जुटाई. मामले की जांच के लिए बेहतर कर्मियों को तैनात किया है. इसके साथ ही पड़ोसी राज्यों की पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है. एक एसआईटी टीम का भी गठन कर लिया गया है. अगर इसके पीछे कोई बड़ी साजिश है तो इसकी भी खुलासा किया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad