Breaking Ranikhet: राजनीतिक दलों ने उत्तराखंड को विनाश की ओर धकेला :पूर्व कर्नल अजय कोठियाल live

खबर शेयर करें -

रानीखेत। विशेष संवाददाता पर्यटन विश्वविख्यात नगरी रानीखेत में आप पार्टी के निर्धारित कार्यक्रम के तहत सोमवार को रोजगार गारंटी यात्रा रानीखेत नगर में पहुंची। यहां आयोजित सभा को संबोधित करते हुए पूर्व कर्नल अजय कोठियाल ने कहा राजनीतिक दलों ने इस राज्य को विनाश की ओर धकेला कोई भी विकास का कार्य नहीं किया उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड में भी लोगों की सेवा करेगी। जनता की मूलभूत समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक कि आम आदमी पार्टी की रोजगार गारंटी यात्रा नैनीताल से पूर्व कर्नल अजय कोठियाल के नेतृत्व में प्रारंभ हुई। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत सोमवार को यात्रा गनियादयोली से प्रारंभ होते हुए रानीखेत नगर में पहुंची। यात्रा नगर का भ्रमण करते हुए सेना के सोमनाथ मैदान में पहुंची। जहां शहीद स्मारक पर कर्नल अजय कोठियाल ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए। तत्पश्चात यात्रा गांधी चौक में पहुंची।

सभा को संबोधित करते हुए अजय कोठियाल ने कहा कि हम जुमलेबाज नहीं है दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड का भी विकास होगा । रोजगार ,हेल्थ ,बिजली, पानी मुफ्त देने का वादा पूरा करेंगे। जिसके चलते प्रदेश में 14 लाख लोगों ने मुफ्त बिजली के लिए आवेदन किया है। कहां की परिवार के 18 से 35 वर्ष तक के एक युवा को नौकरी देंगे इसके साथ ही बेरोजगार युवाओं को ₹5 हजार प्रतिमाह भत्ता भी दिया जाएगा। प्रदेश में विभिन्न उद्योगों को स्थापित कर युवाओं को रोजगार देकर पलायन को रोकने का काम करेंगे। जिसके लिए अलग से मंत्रालय बनाकर जनता से किया वादा पूरा करेंगे।
रोजगार गारंटी यात्रा में कोठियाल सहित कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष कुमाऊं मंडल भूपेश उपाध्याय सहित दूरदराज क्षेत्रों से आए सैकड़ों आप पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अतुल जोशी, अल्मोड़ा प्रभारी शेखर चंद्र, जिला अध्यक्ष राजीव लोचन, कुमाऊं प्रभारी जितेंद्र फुलारा, संगठन मंत्री संजीव जोशी, नजीर खान, जगदीश जोशी आदि दूरदराज क्षेत्रों से आए आप पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे। सभा का संचालन कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष कुमाऊं मंडल भूपेश उपाध्याय ने किया। आश्चर्यचकित बात यह थी की दूरदराज से आए ग्रामीणों ने कर्नल साहब का भाषण बड़े ही गौर सेे सुना वहीं दूसरी ओर राजनीतिक पंडितों का मानना है जिस प्रकार से आम आदमी की सभाओं में भीड़़ उमड़ रही रही हनेेेेेेे उमड़ रही है राजनीतिक दलों के लिए खतरे की

घंटी है
l

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad