ब्रेकिंग: धर्म नगरी हरिद्वार में मंदिर के कमरे में साधु का शव मिला!

खबर शेयर करें -

हरिद्वार। संवाददाता धर्म नगरी में अपराध कम होने के बजाय बढ़ते ही जा रहे हैं यहां अपराधिक गतिविधियां कम होने के बजाय उल्टा बढ़ती जा रही है जिसकी वजह से पुलिस प्रशासन के लिए एक चुनौती बन चुकी है। बता दे मंगलौर क्षेत्र के नसीरपुर गांव के मंदिर में साधु की हत्या से सनसनी फैल गई।

साधु का शव मंदिर के कमरे में मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम ने जांच की और जरूरी फिंगर प्रिंट लेने के साथ ही अन्य जानकारी के अनुसार मंगलौर कोतवाली के नसीरपुर गांव में एक मंदिर के कमरे से साधु का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की उम्र लगभग 60 साल बताई जा रही है।
साधु पिछले 1 महीने से मंदिर में रह रहा था। ग्रामीण जब मंदिर पहुंचे तो उनको दुर्गंध आने से शक हुआ। कमरे में झांक कर देखा तो साधु का शव पड़ा था। शव कई दिन पुराना बताया जा रहा है। एसपी देहात परमेन्द्र सिंह डोबाल ने बताया कि नसीरपुर गांव में मंदिर पर पुजारी की हत्या की गई है, जिसकी सभी पहलुओं से जांच की जा रही है ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad