ब्रेकिंग उधम सिंह नगर: एक टेलीफोन की ‘कॉल’ नहीं आती, दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहा लालकुआं दुग्ध संघ का अध्यक्ष मुकेश बोरा नेपाल में ‘नौ दो ग्यारह’ हो जाते, ✔️भीमताल पलिस कुंभकर्णी सोई रही, पूरी रात भीमताल में रुका, ‘मित्र पुलिस’ को भनक तक नहीं लगी!✍️ Ashok Gulati auditor in chief

खबर शेयर करें -

‘दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहा लालकुआं दुग्ध संघ का अध्यक्ष मुकेश बोरा पुलिस की आखों में धूल झोंकता हुआ किच्छा [उधम सिंह नगर] ‘पुलभट्टा’ तक पहुंच गया लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नही लगी,

लालकुआं दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहा लालकुआं दुग्ध संघ का अध्यक्ष मुकेश बोरा पुलिस की आखों में धूल झोंकता हुआ किच्छा तक पहुंच गया लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नही लगी। ध्यान देने की बात यह है कि दुष्कर्म के आरोपी भाजपा से निष्कासित एवं नैनीताल दुग्ध संघ का अध्यक्ष मुकेश बोरा को संपत्ति कुर्क एवं इनाम की घोषणा होने की पुलिस कार्रवाई की जानकारी मिली तो उसने नेपाल भागने की योजना बना डाली। भीमताल से नेपाल के लिए किराये की टैक्सी और किच्छा तक पहुंच गया। लेकिन लगातार 24 घंटे बोरा पर नजर रखने वाली हल्द्वानी पुलिस हवा हवाई हो गई इसकी भनक तक नहीं लगी।

टैक्सी चालक के एक मित्रा ने टैक्सी ड्राइवर को फोन किया जिसको तुम ले जा रहे हो वह मुकेश बोरा है ‌, टैक्सी चालक ने बोरा को मुंह खोलने के लिए कहा क्योंकि उन्होंने मुंह तक रखा था जैसे ही चालक में जबरन मुंह से मुंह से कपड़ा हटाए ‌, बोरा टैक्सी छोड़कर भाग गया टैक्सी चालक ने पुलिस को सूचना दी। तब तक बोरा नौ दो ग्यारह हो गया था। और पुलिस हाथ मलती रह गई। इससे हल्द्वानी पुलिस और खुफिया तंत्र की सक्रियता पर सवाल उठाने लगे हैं।

नेत्री और उसका अधिकारी पति पर लटकी तलवार

इधर पुलिस सूत्रों के अनुसार ऊधमसिंह नगर जिले में तैनात एक परिवहन विभाग के अधिकारी की पत्नी रामगढ़ व उसके आसपास के क्षेत्र की नेत्री है। मुकेश बोरा के नेत्री के पति से मित्रता के गहरे संबंध है। नेत्री के पति की मदद से टैक्सी बुक कराई थी सूत्रों का कहना है कि अधिकारी की पहचान नेपाल के होटलों तक है। पुलिस ने अधिकारी और उसकी पत्नी को रडार पर ले रखा है शिंकजा कसते हुए उनसे पुछताछ भी शुरू कर दी है।

मोबाइल नम्बर हो रही हैं जांच

उधर पुलिस ने उस मोबाइल नंबर की जांच की जिसे वह अल्मोड़ा में इस्तेमाल कर रहा था। मोबाइल नंबर किसी और के नाम से मिला है अब सहयोग करने वाले परिचित की तलाश में जुट गई है।

गिरफ्तारी के लिए पुलिस दे रहीं दबिश

इधर नैनीताल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पीएन मीणा ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश जारी है जल्द ही कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। तथा गिरफ्तार न होने पर इनामी घोषणा करने की कार्रवाई भी की जाएगी। मुकेश बोराने अग्रिम जमानत के लिए हाई कोर्ट में याचिका डाली है जिसकी कल शनिवार को सुनवाई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad