ब्रेकिंग रुदपुर: भारी वर्षा ने जगह-जगह जलभराव, ढाई सौ व्यक्तियों को स्कूल मैं ठहराया गया!💥प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने सभी वार्डो का दौरा किया+

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर सवाददाता जनपद उधमसिंह नगर नगर अन्तर्गत विगत रात्रि रात्रि से हो रही वर्षा के कारण तहसील रूद्रपुर अन्तर्गत जगतपुरा वार्ड नं 4, शक्ति विहार, आजाद नगर एवं तीन पानी डेम में जलभराव हो गया है। जनसामान्य की सुरक्षा के दृष्टिगत जगतपुरा में 250 व्यक्तियों को बालिका विघा मंदिर जगतपुरा, रा0प्रा0 वि0 आवास विकास एवं भंडारी कांवेन्ट स्कूूल, जगतपुरा में ठहराया गया है। भोजन आदि की व्यवस्था जिला पूर्ति अधिकारी द्वारा की जा रही है। ….

आजादनगर क्षेत्र में जलभराव से प्रभावित 40 परिवार के व्यक्तियों को एस0डी0आर0एफ0 की टीम द्वारा सुरक्षित स्थान में स्थानान्तरित किया जा रहा है। इधर दूसरी और अत्यधिक वर्षा को लेकर आज प्रातः से ही प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने सभी वार्डो का दौरा किया और जल भराव की स्थिति का जायजा लिया मैंन बाजार अग्रसेन चौक पर नगर निगम के नगर आयुक्त नरेश दुर्गापाल के साथ निरक्षण किया ट्रांसिट कैंप आजाद नगर में हो रहे जल भराव पर मौके पर पहुंचकर तहसीलदार दिनेश एवं कोतवाल भारत कुमार के साथ एसडीआरएफ की टीम के साथ लोगों को पानी से सुरक्षित निकलवाया और उनके रहने भोजन की व्यवस्था प्रशासन के माध्यम से करवाई जगतपुरा में पानी में फंसे हुए लोगों को राजकीय प्राथमिक विद्यालय जगतपुरा में रुकवाने का इंतजाम किया और उनके रहने खाने की व्यवस्था प्रशासन के माध्यम से करवाई। गन्ना भवन के पीछे पानी भरने का जायजा भी लिया और तहसीलदार दिनेश जी से इनकी व्यवस्था करने के लिए कहा।
प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने कहा कि संकट की इस घड़ी में भारतीय जनता पार्टी एवं पूरी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सरकार आम जनमानस के साथ खड़ी है किसी को भी परेशान नहीं होने दिया जाएगा सभी लोगों के लिए उचित खान की रहने की व्यवस्था का इंतजाम सरकार द्वारा किया जा रहा है प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने रुद्रपुर क्षेत्र की समस्या के बारे में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी को भी अवगत कराया उन्होंने क्षेत्र की जनता को संयम बनाए रखने का भी आह्वान किया और उन्होंने कहा कि किसी भी क्षेत्र में कोई समस्या हो तो सीधे उनसे संपर्क कर सकते हैं ….

इस दौरान गोविंद शर्मा सतपाल लोधी सोमपाल कोली हरजीत राठी लकी कालड़ा डीके गंगवार चंदन सक्सेना रॉबिन विश्वाश शिवकुमार रॉय मानवेंद्र राय आदि लोग उपस्थित थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad