बागेश्वर: ‘जन-जन का बस यहीं नारा’, ‘नशा मुक्त’ हो ‘जीवन हमारा’ ,तुम भी ‘जागो ओरों को भी जगाओ’ ‘नशे के नुकसान हर एक को बताओ’!

खबर शेयर करें -


👉अन्तर्राष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस के अवसर पर बागेश्वर पुलिस द्वारा नशा मुक्त भारत बनाने के लिए ली प्रतिज्ञा ।

बागेश्वर सवाददाता आज़ अन्तर्राष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस के अवसर पर जनपद बागेश्वर पुलिस के अधिकारियों/कर्मचारियों द्वारा अन्तर्राष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस मनाया गया। नशा मुक्त भारत बनाने के लिये अन्तर्राष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, महोदय बागेश्वर के आदेशानुसार पुलिस उपाधीक्षक बागेश्वर के पर्यवेक्षण में जनपद के पुलिस कार्यालय/ पुलिस लाईन/ सभी थाना/चौकियों/शाखाओं में उपस्थित अधिकारियों/कर्मचारियों द्वारा नशामुक्त भारत बनाने, नशे को स्वयं से और समाज से समाप्त करने की प्रतिज्ञा ली गयी। इस दौरान पतिज्ञा में उपस्थित कार्मिको को अपने जीवन में नशे से शरीर में आने वाली ब्याधियों से के बारे में विस्तार पूर्वक बाताया गया । जिसमें मुख्य रूप से नशीले पदार्थों के सेवन तस्करी से होने वाली हानि और इनसे शरीर पर पड़ने वाले दुष्प्रभावों से अवगत करवाया गया, ताकि भविष्य में युवा वर्ग को नशीले पदार्थों से होने वाले नुकसान से बचाया जा सके और नागरिकों की समाज के निर्माण और राष्ट्रीय विकास में अहम भूमिका हो सके।…..

  

तत्पश्चात जनपद के अधिकारी / कर्मचारियो को https://pledge.mygov.in/fightagainstdrugabuse वेबसाइड पर नशा मुक्त भारत बनाने की आनलाईन शपथ लेने के लिये भी बताया ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad