big breaking Haldwani :: 😯 3 दिन से लापता दो छात्राओं का नहीं कोई सुराग, सामाजिक संगठनों ने किया एस एस पी कार्यालय का घेराव;कोई भी अधिकारी नहीं पहुंचा!

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी संवाददाता 3 दिन से लापता दो छात्राओं का नहीं कोई सुराग, सामाजिक संगठनों ने किया एस एस पी कार्यालय का घेराव;कोई भी अधिकारी नहीं पहुंचा।हल्द्वानी के बनभूलपुरा से तीन दिन पहले लापता हुई दो छात्राओं का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। इस मामले में रविवार को परिजनों व सामाजिक संगठन के लोगों ने एसएसपी कार्यालय का घेराव किया।एसएसपी कार्यालय में प्रदर्शन पर बैठे दोनों छात्रों के परिजन और सामाजिक संगठन के लोगों ने जमकर नारेबाजी की। यहां तक की पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारे तक लगाए। परिजनों की मांग है कि एसएसपी खुद उन लोगों से आकर बातचीत करें। मजेदार बात यह थी । फरियादियों का कहना था जांच में मामले में हो रही कार्रवाई कहां तक पहुंची इसकी जानकारी दें। वहीं, दूसरी तरफ एसएसपी तो दूर आक्रोशित परिजनों से मिलने के लिए एसपी सिटी या सीओ भी नहीं पहुंचे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad