ब्रेकिंग :💥 IAS कमिश्नर को रिक्शे में देख लोग हैरान, आयुक्त ने जाना तंग गलियों का हाल!

खबर शेयर करें -

😯उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में शुक्रवार को एक आईएएस ऑफिसर का अलग अंदाज देखने को मिला। उन्होंने रिक्शे में सवार होकर जनता की समस्याओं को जाना तो हर कोई हैरान रह गया।

दरअसल, आईएएस सेल्वा कुमारी जे. इससे पहले भी सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर चुकी हैं। मुजफ्फरनगर में डीएम रहते उन्होंने बैलगाड़ी चलाकर लोगों को चौंका दिया था। उनका बैलगाड़ी चलाते हुए फोटो उस समय खूब वायरल हुआ था|विवरण के मुताबिक आज

रिक्शे में सवार होकर लिया तंग गलियों का जायजा
कमिश्नर आईएएस सेल्वा कुमारी जे. ने शुक्रवार को रिक्शे में सवार होकर शहर की तंग गलियों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने जनता की समस्याओं को बहुत करीब से देखा।
खास बात यह है कि आईएएस सेल्वा कुमारी जे. ने रिक्शे से सफर करने में कोई गुरेज नहीं बल्कि खुशी का इजहार किया है। वहीं, लोगों ने उन्हें रिक्शे में देखा तो एक बार को यकीन नहीं हुआ। पर जब उन्होंने जनता से उनकी समस्या के बारे में पूछा तो क्षउन्होंने आईएएस ऑफिसर की खूब प्रशंसा की।
कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे. ने रिक्शे में तंग गलियों का जायजा लेकर अधिकारियों को जनता की समस्याओं को जानने के लिए संदेश भी दिया। उनके पति भी यूपी कैडर में आईएएस अफसर हैं। आईएएस सेल्वा कुमारी जे. मूल रूप से चेन्नई की रहने वाली हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad