रुद्रपुर: नगर निकाय चुनाव के संबंध में प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने अपर जिला अधिकारी वित्त अशोक जोशी से मिलकर चुनाव आयोग द्वारा जारी निर्देशानुसार निकाय के लिए जो वोट नही बन पाए उन्हें बनवाने की प्रक्रिया को सुचारु रूप से चलवाने का आग्रह किया।

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर सवाददाता नगर निकाय चुनाव के संबंध में आज प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने अपर जिला अधिकारी वित्त अशोक जोशी से मिलकर चुनाव आयोग द्वारा जारी निर्देशानुसार निकाय के लिए जो वोट नही बन पाए उन्हें बनवाने की प्रक्रिया को सुचारु रूप से चलवाने का निवेदन किया।
जिस पर अशोक जोशी ने बताया कि सभी बीएलओ को निर्देश दे दिए गए हैं कि वह एक सप्ताह तक अपने बूथ पर बैठकर कैंप लगाकर जो वोट नगर निकाय चुनाव के लिए छूट गए हैं उनका फॉर्म भरने का आदेश जारी कर दिया गया है और सभी बूथों पर नए वोट बनाने के फॉर्म भी उपलब्ध करा दिए गए हैं।
प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने कहा कि आगामी समय में नगर निकाय चुनाव होगा जिसके लिए प्रत्येक वार्ड में बीएलओ द्वारा घर-घर जाकर वोट बनवाए गए हैं लेकिन कुछ क्षेत्रों में कुछ लोगों के वोट छूट गए हैं जिसके लिए बीजेपी के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोटरी जी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने चुनाव आयोग से निवेदन किया था कि जो वोट नही बनवा पाए है ऐसे वोटो को बनाने का समय बढ़ाया जाए जिस पर कार्रवाई करते हुए चुनाव आयोग ने 10 दिन का …..

समय दिया है इसलिए क्षेत्र की समस्त जनता से अनुरोध है कि नगर निकाय में जिनका वोट नहीं बना है वह अपने बीएलओ से मिलकर अपने या अपने स्थानीय पार्षद अथवा जन प्रतिनिधि से मिलकर अपना वोट बनवा ले।
वोट बनवाने के लिए उस स्थान पर रहने का कम से कम 6 माह पुराना कोई भी प्रूफ होना चाहिए।
इस दोरन सचिन छाबड़ा गिरीश पाल महेंद्र आर्या कमल राणा विजय तोमर भीम सेन गुप्ता आदि उपस्थित थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad