बिग ब्रेकिंग आईपीएल 2024:🏏 आखिरी गेंद पर जीता हैदराबाद, राजस्थान को रोमांचक मुकाबले में एक रन से हराया! 😯दर्शकों की अंतिम गेंद तक सांस रुकी रही@

खबर शेयर करें -

2024 : तालिका में शीर्ष पर चल रही राजस्थान रॉयल्स का सामना आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली सनराइजर्स हैदराबाद से हुआ। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार ने शानदार प्रदर्शन किया जिसके दम पर टीम दो अंक हासिल करने में सफल रही, जबकि राजस्थान का प्लेऑफ में पहुंचने का इंतजार बढ़ गया।….

💥रोमांचक मैच में अंतिम गेंद पर हारा राजस्थान
भुवनेश्वर कुमार की शानदार गेंदबाजी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को रोमांचक मुकाबले में एक रन से हराया। हैदराबाद ने नीतीश रेड्डी के नाबाद 76 रन और ट्रेविस हेड के 58 रनों की पारी के दम पर 20 ओवर में तीन विकेट पर 201 रन बनाए। जवाब में राजस्थान खराब शुरुआत से उबरते हुए रियान पराग के 77 रन और यशस्वी जायसवाल के 67 रनों की पारी के बावजूद 20 ओवर में सात विकेट पर 200 रन बना सकी। राजस्थान को आखिरी गेंद पर दो रन की जरूरत थी, लेकिन भुवनेश्वर ने रोवमैन पोवेल को आउट कर हैदराबाद को जीत दिला दी। भुवनेश्वर कुमार ने इस मैच में तीन विकेट लिए और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस जीत से जहां हैदराबाद ने दो महत्वपूर्ण अंक लिए, जबकि राजस्थान का प्लेऑफ में पहुंचने का इंतजार बढ़ गया।

राजस्थान की 10 मैचों में यह दूसरी हार है और वह 16 अंकों के साथ शीर्ष पर मौजूद है। राजस्थान अगर यह मुकाबला जीतने में सफल रहती तो प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेती, लेकिन टीम ऐसा नहीं कर सकी। दूसरी ओर, हैदराबाद की टीम 12 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष चार में पहुंच गई है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पांचवें स्थान पर खिसक गई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad