बिग ब्रेकिंग रुद्रपुर :😯 मेरा ‘एनकाउंटर’ कर सकती है पुलिस: राजेश सिंह >पूर्व सभासद ने विधायक पर लगाया साजिश रचना का गंभीर आरोप; हाई कोर्ट मे याचिका डाली @> ‘विधायक जी’ बोले यह एक हिस्ट्रीशीटर है; वह खुद ही ‘रंगदारी’ कर रहा है, मेरी बेवजह छवि खराब कर रहे हैं!✍️ अशोक गुलाटी editor-in-chief एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

खबर शेयर करें -

>मेरा ‘एनकाउंटर’ कर सकती है पुलिस: राजेश सिंह
>पूर्व सभासद ने विधायक पर लगाया एनकाउंटर की साजिश रचने का आरोप
>पुलिस ने राजेश के माता पिता को पूछताछ के लिए उठाया रुद्रपुर :😯 मेरा ‘एनकाउंटर’ कर सकती है पुलिस: राजेश सिंह >पूर्व सभासद ने विधायक पर लगाया साजिश रचना का गंभीर आरोप@> ‘विधायक जी’ बोले यह एक हिस्ट्रीशीटर है; मेरी बेवजह छवि खराब कर रहे हैं!✍️ अशोक गुलाटी editor-in-chief एक्सक्लूसिव रिपोर्ट सिडकुल में रंगदारी के मामले में पुलिस एक्शन में आ गयी है। हालाकि मामले में अभी किसी भी पक्ष की ओर से मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है लेकिन सत्ता पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू करते हुए बकायदा पूर्व सभासद राजेश सिंह की गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू कर दिये हैं। दबिश के दौरान पुलिस को राजेश सिंह घर पर नहीं मिला जिस पर पुलिस उसके माता पिता को पूछताछ के लिए उठा लाई। उधर राजेश सिंह का कहना है कि पुलिस उनका एनकाउंटर कर सकती है। उन्होंने विधायक पर झूठे मामले में फंसाकर एनकाउंटर की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

सिडकुल में बीते दिनों कंपनी में ठेके को लेकर हुए विवाद के बाद एक भाजपा नेता के साथ हुई बातचीत का ऑडियो वायरल करना अब पूर्व सभासद एवं ठेकेदार राजेश सिंह को भारी पड़ता जा रहा है। बता दें बीते दिनों एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें विधायक का करीबी भाजपा नेता किरन विर्क सिडकुल के ठेकेदार राजेश सिंह से विधायक के नाम पर 33 प्रतिशत हिस्सेदारी की मांग कर रहा है। इस मामले में ठेकेदार राजेश सिंह ने डाक से पंतनगर थाने में तहरीर दी थी लेकिन पुलिस का दावा है कि उनके पास तक अभी राजेश सिंह की तहरीर नहीं पहुंची है। इस मामले में राजेश सिंह ने हाईकोर्ट की शरण भी ली है। राजेश सिंह का कहना है कि हाईकोर्ट में आज उनकी याचिका स्वीकार हो सकती है। साथ ही उन्होंने सीएम पोर्टल पर भी अपनी शिकायत दर्ज की है। भाजपा नेता और राजेश सिंह की बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद मामले में दूसरे पक्ष की ओर से भी रविवार को पंतनगर थाने में तहरीर सौंपी गयी। ओमेक्स कालोनी निवासी मोहन स्वरूप पुत्र मेवाराम की ओर से सौंपी गयी इस तहरीर में पूर्व सभासद राजेश सिंह पर रंगदारी मांगने एक लाख रूपये लूटने और जान से मारने की धमकी जैसे गंभीर आरोप लगाये गये हैं।

इस हाईप्रोफाइल मामले में अब पुलिस एक्शन में आ गयी है। विधायक के खिलाफ ऑडियो वायरल करना राजेश सिंह को भारी पड़ता नजर आ रहा है। उनके खिलाफ मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने फिल्हाल मुकदमा तो दर्ज नहीं किया है लेकिन कार्रवाई जरूर शुरू कर दी है। तहरीर मिलने के बाद चौबीस घंटे के भीतर ही पुलिस ने राजेश के घर पर दबिश दे दी लेकिन पुलिस को राजेश घर पर नहीं मिला। जिस पर पुलिस राजेश के वृद्ध माता पिता को पूछताछ के लिए चौकी ले आयी। दरअसल राजेश सिंह पुराना हिस्ट्रीशीटर रहा है और जिस तरह से सिडकुल में रसूखदारों के बीच हिस्सेदारी का विवाद खड़ा हुआ है उससे भविष्य में गैंगवार की आहट भी सुनाई दे रही है, जिसके चलते पुलिस चौकन्नी हो गयी है। इसीलिए पुलिस ने राजेश सिंह पर दबाव बनाने लिए उसके माता पिता को हिरासत में लिया है।

पुलिस की कार्रवाई पर राजेश सिंह ने सवाल उठाये हैं। उसका कहना है कि पुलिस निष्पक्ष कार्रवाई नहीं कर रही। उनका कहना है कि विधायक के इशारे पर उन्हें झूठे केेस में फंसाकर एनकाउंटर की साजिश रची जा रही है। राजेश का कहना है कि उसके वृद्ध और बेकसूर माता पिता पर…..

अत्याचार किया जा रहा है। पुलिस सत्ता पक्ष के इशारों पर नाच रही है। राजेश सिंह का कहना है कि उन्होंने मामले को लेकर हाईकोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया है, उन्हें न्याय पालिका पर पूरा भरोसा है। हाईकोर्ट से उन्हें इंसाफ जरूर मिलेगा। इधर दूसरी ओर रुद्रपुर के भाजपा शिव अरोड़ा का कहना है कि यह एक हिस्ट्रीशीटर है अभी हाल मैं ही‌ जेल से जमानत से रिहा होकर आया है। और रंगदारी शुरू कर दी है व षड्यंत्र के तहत अनाप-शनाप आरोप लगाकर मेरी छवि को खराब करने में लगा है जो किसी भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसकी उच्चस्तरीय जांच करने के लिए आग्रह किया जाएग। मेरी लोकप्रियता के कारण कुछ लोग इस षड्यंत्र में शामिल हो सकते हैं। जो मेरी छवि खराब करने के लिए निरंतर प्रयास कर रहे हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad