breaking कोटद्वार: [Garhwal] 💥तुम बलूनी को जिताकर दिल्ली भेजो, गढ़वाल के विकास की चिंता मेरी: अमित शाह

खबर शेयर करें -

अमित शाह गढ़वाल सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में कोटद्वार भाबर के दुर्गापुर में जनसभा में पहुंचे थे।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब भारत को विकसित राष्ट्र बना दुनिया की तीसरे नंबर का अर्थतंत्र बनाना है। भारत तभी विकसित राष्ट्र बन सकता है, जब उत्तराखंड विकसित होगा। इसके लिए 19 अप्रैल को कमल के निशान का बटन दबाकर अनिल बलूनी को वोट देना है। तुम अनिल बलूनी को वोट दो, गढ़वाल के विकास की चिंता मेरी रहेगी।

मंगलवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गढ़वाल सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में कोटद्वार भाबर के दुर्गापुर में जनसभा में पहुंचे थे। उनके साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भी मौजूद रहे। यहां रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा में शाह ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तराखंड को कोरोनाकाल में आईसीयू दिए। तारामंडल और डाॅप्लर राडार की स्थापना करवाई। दिल्ली यदि इगास पर्व को जानता है तो उनकी बदौलत ही जानता है। केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि उत्तराखंडवासियों को कभी नहीं भूलना चाहिए कि उत्तराखंड राज्य के गठन के दौरान विरोध कौन करता था। भाजपा ने उत्तराखंड राज्य बनाया और अब मोदी जी इसको संवारने का काम कर रहे हैं। उन्होंने जनता से कहा कि अनिल बलूनी को जिताकर गढ़वाल को एक ऐसा प्रतिनिधि दीजिए जो गढ़वाल का विकास कर सके।

कोटद्वार में अमित शाह की जनसभा, कहा-देश में धर्म के आधार पर कानून नहीं होंगे

प्रधानमंत्री मोदी को बताया उत्तराखंड का सच्चा हितैषी
गृहमंत्री अमित शाह ने अपने आधे घंटे के भाषण में जहां कांग्रेस पर कड़े प्रहार किए। वहीं वह प्रधानमंत्री मोदी को उत्तराखंड का सच्चा हितैषी बताते हुए यह बात भी दोहराते रहे कि उत्तराखंड और गढ़वाल का विकास भाजपा ही कर सकती है। कहा कि जहां कांग्रेस ने अपने 10 वर्षों के कार्यकाल में महज 51 हजार करोड़ रुपये उत्तराखंड के विकास के लिए दिए। वहीं, मोदी सरकार ने 10 साल में कांग्रेस के मुकाबले उत्तराखंड को तीन गुना धनराशि जारी की। भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने कार्यक्रम के दौरान गृहमंत्री अमित शाह को गदा भेंट की।
500 साल बाद अपना जन्मदिन भव्य मंदिर में मनाएंगे रामलला
केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि कल रामनवमी है और 500 साल के बाद रामलला अपना जन्मदिन टेंट की जगह भव्य मंदिर में मनाने जा रहे हैं। यह हमारे लिए आनंद और सौभाग्य की बात है कि हमारे जीवन काल में हमने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को देखा है। उन्होंने कहा कि पिछले 70 साल तक कांग्रेस राम जन्मभूमि के मुद्दे को लटकाती रही। मोदी जी ने पांच साल में कोर्ट का मामला निपटाने के साथ ही भूमिपूजन कर प्राण प्रतिष्ठा का काम भी पूरा कर दिया।

ये लोग रहे मौजूद
इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद तीरथ सिंह रावत, पूर्व सांसद बलराज पासी, कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, सतपाल महाराज, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत भारद्वाज, विधायक दिलीप रावत व रेनू बिष्ट, पूर्व विधायक शैलेंद्र सिंह रावत, प्रदेश प्रवक्ता हेमंत द्विवेदी, शैलेंद्र सिंह बिष्ट, सुमन कोटनाला, भाजपा जिलाध्यक्ष बीरेंद्र रावत, राजगौरव नौटियाल आदि मौजूद रहे। मंच का संचालन प्रदेश संगठन मंत्री आदित्य कोठारी ने किया।

कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री किशोरीलाल ने ली भाजपा की सदस्यता
कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री किशोरी लाल ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने उन्हें पार्टी का पटका पहनाकर और गुलाब का फूूल देकर स्वागत किया।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब भारत को विकसित राष्ट्र बना दुनिया की तीसरे नंबर का अर्थतंत्र बनाना है। भारत तभी विकसित राष्ट्र बन सकता है, जब उत्तराखंड विकसित होगा। इसके लिए 19 अप्रैल को कमल के निशान का बटन दबाकर अनिल बलूनी को वोट देना है। तुम अनिल बलूनी को वोट दो, गढ़वाल के विकास की चिंता मेरी रहेगी।

मंगलवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गढ़वाल सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में कोटद्वार भाबर के दुर्गापुर में जनसभा में पहुंचे थे। उनके साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भी मौजूद रहे। यहां रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा में शाह ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तराखंड को ……

कोरोनाकाल में आईसीयू दिए। तारामंडल और डाॅप्लर राडार की स्थापना करवाई। दिल्ली यदि इगास पर्व को जानता है तो उनकी बदौलत ही जानता है। केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि उत्तराखंडवासियों को कभी नहीं भूलना चाहिए कि उत्तराखंड राज्य के गठन के दौरान विरोध कौन करता था। भाजपा ने उत्तराखंड राज्य बनाया और अब मोदी जी इसको संवारने का काम कर रहे हैं। उन्होंने जनता से कहा कि अनिल बलूनी को जिताकर गढ़वाल को एक ऐसा प्रतिनिधि दीजिए जो गढ़वाल का विकास कर सके।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad