breaking सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को रोमांचक दो रन से हराया, शशांक-आशुतोष ने खेली आतिशी पारी!

खबर शेयर करें -

सनराइजर्स हैदराबाद दो रन से जीता
शशांक सिंह के 25 गेंदों पर छह चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 46 रन और आशुतोष शर्मा के 15 गेंदों पर तीन चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 33 रन के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को दो रन से मात दी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अंतिम ओवर में बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया था। पंजाब को जीत के लिए अंतिम छह गेंद पर 29 रनों की जरूरत थी, लेकिन टीम 27 रन ही बना सकी। शशांक और आशुतोष की आतिशी पारी के बावजूद पंजाब छह विकेट पर 180 रन ही बना सका।..

पंजाब को एक ओवर में चाहिए 29 रन
पंजाब किंग्स को जीत के लिए छह गेंदों पर 29 रन बनाने हैं और क्रीज पर शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा मौजूद हैं। आखिरी ओवर डालने जयदेव उनादकट आए हैं। आशुतोष ने पहली गेंद पर छक्का मारा। उनादकट ने अगली दो गेंद वाइड फेंकी। अब पंजाब को पांच गेंदों पर 21 रन की जरूरत है। आशुतोष ने दूसरी गेंद पर शानदार छक्का जड़ा। पंजाब को चार गेंद पर बनाने हैं 15 रन। आशुतोष ने तीसरी गेंद पर दो रन निकाले। चौथी गेंद पर भी आशुतोष ने दो रन चुराए। अब पंजाब को दो गेंदों पर 11 रन बनाने हैं। उनादकट ने फिर फेंकी वाइड बॉल। आशुतोष ने सिंगल लिया। शशांक ने आखिरी गेंद पर लगाया छक्का।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad