ब्रेकिंग लाल कुआं: ‘जाको राखे साइयां’!😲👪🚍 डी पी एस स्कूल की बस खाई में गिरी; फिर क्या हुआ चीख पुकार@🥸 ड्राइवर साहब ‘टैली’ थे ?

खबर शेयर करें -

लालकुआं में बच्चों को स्कूल ले जा रही स्कूल बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई, दुर्घटना में बच्चों को हल्की चोट आई हैं, जानकारी के मुताबिक दिल्ली पब्लिक स्कूल हल्द्वानी की बस सुबह 7:00 बजे लाल कुआं से बच्चों को लेकर हल्द्वानी की ओर जा रही थी कि अचानक डिपो संख्या चार के सामने बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई और पलट गई, गनीमत रही की स्कूल बस में ज्यादा बच्चे मौजूद नहीं थे तभी मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष धन सिंह बिष्ट पहुंचे और उन्होंने 112 नंबर पर पुलिस को कॉल किया तब जाकर बच्चों को सुरक्षित बाहर निकला गया, इस दौरान लोगों ने बस चालक के नशे में होने के आरोप लगाए हैं, पुलिस ने बस ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। अभी 2 दिन पहले ही हल्द्वानी में भी एक स्कूल बस नियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई थी और जिसमें बिजली का पोल उखड़ गया था उसमें भी बस के ड्राइवर के नशे में टैली होने के आरोप लगाए गए दूसरी घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है अभिभावकों का कहना है कि हम इतनी महंगी फीस और बस का किराया देते हैं उसके बाद भी हमारे बच्चे सेफ नहीं है। यह स्कूल मैनेजमेंट की लापरवाही और नकरापन है।

लालकुआं। स्टाफ रिपोर्टर ।‌ ‘जाको जाको राखे साइयां मार सके ना कोई’ सच साबित हो गई; जब हल्द्वानी के स्कूल डीपीएस की बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई, बस में सवार बच्चों समेत आधा दर्जन से अधिक बैठे स्टॉप की चीख निकल गई गनीमत यह रही कि, प से किसी बच्चे या स्कूल स्टाफ को अधिक चोट नहीं आई। विवरण के मुताबिक दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस लालकुआं से बच्चे लेकर आज प्रातः 7 बजे हल्द्वानी की ओर को जा रही थी कि जैसे ही बस डिपो संख्या चार के सामने पहुंची तभी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरकर खाई में पलट गई, बस में चार बच्चे, स्कूल स्टाफ, आया और ड्राइवर सवार

बच्चों एवं अन्य को हल्की-फुल्की खरोचों के अलावा कोई चोट नहीं आई, मौके पर पहुंचे भाजपा मंडल अध्यक्ष धन सिंह बिष्ट समेत 112 पुलिस ने शीशे तोड़कर सभी को बाहर निकाला, तथा बच्चों को सुरक्षित घर ले जाया गया, इस दौरान मौजूद प्रत्यक्ष दर्शियों ने बस चालक पर गंभीर लापरवाही तथा नशे में होने के भी आरोप लगाए ।, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया, घटना से जहां क्षेत्र में हड़कंप मच गया, वहीं बच्चों एवं स्कूल स्टाफ में दहशत देखी जा सकती थी, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad