देहरादूनहमारे बुजुर्ग होते हैं हमारे घर की रीढ़,बुजुर्गो का साया है बहुत जरूरी-रेखा आर्या

खबर शेयर करें -

👉अपने बुजुर्गों का सम्मान करना है बेहद जरूरी-रेखा आर्या

👉कैबिनेट मंत्री ने वृद्धाश्रम पहुंचकर मनाया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन

देहरादून: अशोक गुलाटी editor-in-chief आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या प्रेमधाम वर्द्धाश्रम पहुंची जहां उन्होंने महिलाओ के साथ प्रधानमंत्री का केक काटकर जन्मदिन मनाया।इस दौरान उन्होंने जहां प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं प्रेषित की तो वही उन्होंने कहा कि उन्हें आज अपने बुजुर्गो का आशीर्वाद प्राप्त करने का अवसर मिला है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार सेवा, सुशासन तथा गरीब कल्याण के प्रति दृढ़ संकल्पित है।
प्रधानमंत्री जी की नीतियों एवं कार्यक्रमों में सेवा और गरीब कल्याण सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में देश देख रहा है और उनके प्रति समाज के सभी वर्गों में व्यापक जनसमर्थन हैं।आज देश के साथ ही विदेशों में भी हमारी ख्याति बढ़ी है।प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में ही देश लगातार नए आयाम व कीर्तिमान स्थापित कर रहा है।

साथ ही कैबिनेट मंत्री ने कहा कि आज यहां आकर मन को शांति मिली है।कहा कि हमे अपने बुजुर्गों का आदर व सम्मान करना चाहिए।हर एक परिवार व उनके बच्चो का यह कर्तव्य है कि वह अपने माता पिता की सेवा करे व उन्हें सम्मान दे।यह बड़े ही दुख का विषय है कि आज की पीढ़ी अपने बुजुर्गों का सम्मान नही कर रही है जबकि हमे उन्हें उचित सम्मान देना चाहिए साथ ही उनकी सेवा भी करनी चाहिए।साथ ही कहा कि हमारे बुजुर्ग हमारे परिवार व समाज की रीढ़ होते है जिनकी वजह से ही घर व समाज की पहचान होती है।

इस अवसर पर उपनिदेशक विक्रम सिंह,मुख्य परिवीक्षा अधिकारी मोहित चौधरी सहित विभागीय अधिकारी एवं आश्रम की समस्त महिलाएं उपस्थित रही।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad