बागेश्वरजिला निर्वाचन अधिकारी अनुराधा पाल ने मंगलवार को जनपद की सरहद क्षेत्र ताकुला व चेक पोस्ट काफलीगैर का निरीक्षण किया। उन्होंने जिले की सीमा में प्रवेश करने वाले स्थलों पर विशेष चौकसी बरतने के निर्देश पुलिस व गठित विभिन्न टीमों को दिए।

खबर शेयर करें -

बागेश्वर 22 अगस्त, विशेष संवाददाता

विधानसभा उप निर्वाचन को सकुशल संपन्न कराने को लेकर प्रशासन एक्टिव मोड में है। बागेश्वर सीमा से सटे क्षेत्रों में विशेष चौकसी बरती जा रही है। पुलिस व अन्य गठित टीमें 24 घंटे सीमा पर आवागमन करने वाले वाहनों व संदिग्ध व्यक्तियों की जांच कर रही हैं, ताकि चुनाव में किसी प्रकार की अवैध सामग्री जनपद के भीतर न आ सके।

जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराधा पाल ने मंगलवार को जनपद की सरहद क्षेत्र ताकुला व चेक पोस्ट काफलीगैर का निरीक्षण किया। उन्होंने जिले की सीमा में प्रवेश करने वाले स्थलों पर विशेष चौकसी बरतने के निर्देश पुलिस व गठित विभिन्न टीमों को दिए। वहीं अवैध शराब पर अंकुश के लिए पुलिस व एलएमटी टीम को पैनी नजर रखने के निर्देश दिए। 

बागेश्वर विधानसभा उप निर्वाचन के लिए पांच सितंबर को मतदान होना सुनिश्चित है। प्रशासन की ओर से सीमा से लगें क्षेत्रों पर विशेष निगरानी रखते हुए असामाजिक तत्वों व संदिग्ध गतिविधियों पर निगरानी रखी जा रही है।  सीमावर्ती जनपदों में पड़ने वाले आवागमन के मार्गो की जानकारी व बैरियर/पिकेट पर चेकिग व पेट्रोलिग भी की जा रही है, वही अवैध शराब और मादक पदार्थों की तस्करी पर भी पूर्णतया प्रतिबंध लगाने के लिए पुलिस व एसएसटी, एफएसटी व एलएमटी टीम द्वारा सीमाओं पर विशेष नजर रखी जा रही है।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने चुनाव में अवैध शराब की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए आबकारी विभाग को सतर्क रहने के निर्देश दिए साथ ही पुलिस व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम को संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी करने के भी निर्देश दिए। वहीं अवांछनीय तत्वों पर पैनी नजर रखने के निर्देश दिए।  

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad