ज्योलीकोट :(नैनीताल) रूसी सीवर ट्रीटमेंट प्लांट के पास से हुए भूस्खलन से ग्राम सभा बेलुवाखान की सोलिया,जमीरा और रूसी ग्राम के नेस्ताबूद होने की आशंका पैदा हो गईं है!

खबर शेयर करें -

ज्योलीकोट (नैनीताल) विशेष संवाददाता बीती रात्रि हुई वर्षा के बाद रूसी सीवर ट्रीटमेंट प्लांट के पास से हुए भूस्खलन से ग्राम सभा बेलुवाखान की सोलिया,जमीरा और रूसी ग्राम के नेस्ताबूद होने की आशंका पैदा हो गईं है। रात्रि भर लोग ने जाग जाग कर समय काटा। कल की भयावह रात तो जैसे तैसे कट ही गई लेकिन आने वाले संकट से ग्रामीण भयभीत है। उपजिलाधिकारी राहुल साह ने आज भूस्खलन प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया और हालातों का जायजा लिया। ज्येष्ठ प्रमुख हिमांशु पांडे ने बताया कि सीवर ट्रीटमेंट प्लांट को बनाने में मानकों की अनदेखी की जा रही है, कमजोर पहाड़ी में बनाया जा रहा करोड़ों रुपए के प्लांट का उपयोग हो भी पाएगा इसमें संदेह है और इसकी वजह से उक्त तीनों गावों का अस्तित्व संकट में है। जन प्रतिनिधि पान सिंह खनी, राकेश मेहरा, नीरज गेलाकोटी, नंदन बिष्ट,अम्बा दत्त जोशी,नंदन बिष्ट, सहित ग्रामीणों ने कहा कि अगर इसका तुरंत समाधान किया गया तो उक्त इलाकों में तबाही तय है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि बिना सुरक्षा उपाय के प्लांट का काम नहीं होने दिया जाएगा। एस डी एम श्री साह ने कहा कि ग्रामीणों की सुरक्षा के लिए प्राथमिकता से कार्य किया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad