ब्रेकिंग थाना बहादराबाद: (हरिद्वार) हिमाचल के वरिष्ठ पत्रकार दुर्घटना में मारे गए ‌भांजा की न्याय के लिए 3 सप्ताह से पुलिस से गुहार लगा रहा है; ‘मित्र पुलिस’ ‘कुंभकरण’ नींद सोई हुई है?

खबर शेयर करें -


हरिद्वार। विशेष संवाददाता ‌। ‌ हिमाचल के वरिष्ठ पत्रकार पवन कुमार अपने भांजे की न्याय के लिए 3 सप्ताह से पुलिस के चक्कर काट रही है पुलिस कान में तेल डाले बैठी हुई है जानकारी के मुताबिक कावंड़िये को टक्कर मारकर मौत के घाट उतारने वाले वाहन चालक को हरिद्वार पुलिस तीन सप्ताह बाद भी नहीं पकड़ पायी है और न ही उस वाहन का पता चला है जिसने दुर्घटना को अंजाम दिया है। बता दें दिल्ली कावड़ यात्र पर पहुंचे केशव उर्फ गोलू को 5 जुलाई को बहादराबाद थाना क्षेत्र में पतंजली योग पीठ के पास रात दस बजे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। घायल गोलू को उपचार के लिए 108 से हरिद्वार स्थित हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां हालत गंभीर देखते हुए उसे ऋषिकेश एम्स रैफर कर दिया गया। जहां 9 जुलाई को उसकी मौत हो गयी। मृतक के परिजनों की ओर से बहादराबाद थाने में घटना की रिपोर्ट भी दर्ज करायी गयी लेकिन अभी तक पुलिस दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन चालक और वाहन को नहीं पकड़ पायी है। जबकि घटना स्थल के आस पास कई सीसी कैमरे लगे थे। लेकिन पुलिस मामले को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रही। पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर मृतक के परिजनों में रोष है। उनका कहना है कि पुलिस वालों से कार्रवाई की बात करते हैं तो वह कहते हैं कि जब गाड़ी मिल जायेगी तब फोन कर देंगे। पुलिस चौकी प्रभारी से पूछे जाने पर उनका कहना था कि उस दिन गाड़ी में 2 कांवरियों को टक्कर मारकर मौत के घाट उतारा था पुलिस सीसी कैमरे से तलाश कर रही है। इससे कई बार संपर्क करने पर भी पुलिस फोन नहीं उठा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad