शक्ति फार्म : (उधम सिंह नगर ) महिला के साथ रंगरेलियां मनाते ‘प्रधान जी’ का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है!🙄 देवभूमि माया न्यूज़ पोर्टल चैनल इसकी पुष्टि नहीं करता?

खबर शेयर करें -


शक्ति फार्म (ऊधमसिंहनगर)। महिला के साथ रंगरेलियां मनाते एक प्रधान जी का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आरोपी ग्राम प्रधान एक शिक्षक भी है। यह मामला शक्तिफार्म क्षेत्र का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे ग्राम प्रधान महिला के साथ अवैध सम्बन्ध बनाते हुये साफ दिखाई दे रहा है। अवैध सम्बन्ध बना रहे व्यक्ति ने सर्दियों के कपड़े पहने हुये है। जिससे साफ होता है कि यह वीडियो हाल फिलहाल का नही है बल्कि पुराना सर्दी के मौसम का है। बताया जा रहा है कि आरोपी ग्राम प्रधान शक्तिफार्म के किसी क्षेत्र का ग्राम प्रधान है और वह किसी स्कूल का अध्यापक भी है। वीडियो में दिख रहा व्यक्ति ग्राम प्रधान ही है या कोई और यह तो जांच का विषय है। फिलहाल क्षेत्र में यह वीडियो पूरी तरह से वायरल हो चुका है। लोगों में इस वीडियों को लेकर चर्चाओं का बाजार गरम है। उनका कहना है कि यदि शिक्षक ही ऐसा अनैतिक कार्य करेगा तो बच्चों पर इसका क्या असर पड़ेगा। बच्चों को ज्ञान का पाठ पढ़ाते -पढ़ाते शिक्षक खुद ही सही और गलत कार्य में अन्तर करना भूल गया। महिला के साथ ग्राम प्रधान का अश्लील वीडियो सामने आने के बाद क्षेत्र के लोगों में काफी गुस्सा है और वह ग्राम प्रधान के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी में है। बहरहाल वीडियो को देखने के बाद इतना साफ है कि ग्राम प्रधान महिला की रजामंदी से अवैध सम्बन्ध बना रहा है और यह वीडियो घर के अन्दर का है। वीडियो कई माह पुराना और सर्दियों का है और इसके कई माह बाद सोशल मीडिया पर वायरल होने के कई मायने निकाले जा रहे है। कुछ इसे राजनीतिक दृष्टि से देख रहे है तो वही इसे ब्लैकमेलिंग से भी जोड़ा जा रहा है। इस वीडियो में दिख रहा व्यक्ति ग्राम प्रधान और शिक्षक ही है इसकी हम पुष्टि नही कर रहे है। यह जांच का विषय है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad