बिग ब्रेकिंग थाना नाचनी: (धारचूला- पिथौरागढ़)😲 सवारियों से भरी बोलेरो जीप 600 मीटर खाई में गिरी! 12 लोगों की मरने की आशंका@ 🥺चार बॉडी अब तक निकाली गई:👉 श्रीमती रीता जोशी डीएम पिथौरागढ़

खबर शेयर करें -

थाना नाचनी: (धारचूला- पिथौरागढ़) अशोक गुलाटी editor-in-chief। आज प्रातः एक और कुमाऊ से दुख भरी खबर आ रही है। बड़ा सड़क दुर्घटना सामने आया है, जानकारी के मुताबिक मुनस्यारी में होकरा से पहले वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिरा है। जिसमें 12 लोगो की मौत आशंका है ।पिथौरागढ़ की डीएम रीता जोशी घटनास्थल पर रवाना हो गई है उन्होंने दूरभाष पर बताया कि 4 बॉडी निकाली गई है उन्होंने इनकार किया कि सभी मृतक बागेश्वर से पूजा के लिए जा रहे थे उन्होंने बताया कि वह रास्ते में हैं घायलों को सहायता के लिए एंबुलेंस सहित टीम रवाना कर दी गई है ।

सभी जीप में सवार जिसमें बागेश्वर निवासी पूरे परिवार की मौत की खबर है। हालांकि अभी जिला प्रशासन ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

सूचना पर बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिलों से पुलिस और प्रशासन की टीम को रवाना किया गया है, दोनों ही जिलों से घटनास्थल की दूरी करीब 3 घंटे की है। मौके पर पिथौरागढ़ से 3 एम्बुलेंस और बागेश्वर शामा से 1 एम्बुलेंस भेजी गई है।

जानकारी के मुताबिक आज गुरुवार को बागेश्वर के शामा निवासी परिवार होकरा मंदिर पूजा के लिए जा रहे थे। जहां तल्ला जोहार क्षेत्र में होकरा के पास उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर 600 मीटर गहरी खाई में गिर गया। इस दर्दनाक हादसे में लगभग 9 लोगों की मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि वाहन में लगभग 12 लोग सवार थे। राहत कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है क्योंकि गहराई काफी गहरी है इसलिए राहत कार्य में कठिनाई आ रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सड़क की हालत खस्ता हालत थी। यह भी एक दुर्घटना का कारण हो सकता है। इधर दूसरी ओर भारतीय तिब्बत पुलिस. आपदा राहत बल. के साथ ही राजस्व की टीम भी सहायता के लिए भेज दी गई है। दुर्घटना कैसे घटी इसकी प्रतीक्षा है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad