ब्रेकिंग खटीमा: कार्यसमिति की बैठक संपन्न हुई; मुख्य अतिथि के रूप में मुख्य वक्ता प्रदेश मंत्री विकास शर्मा जी उपस्थित रहे; कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की आराधना एवं दीप प्रज्वलित कर किया गया !! 👉कार्यकर्ताओं को केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं एवं जनता के लिए किए जा रहे विकास कार्यों को जन जन तक पहुंचाने का काम करना चाहिए@ 👁️विकास शर्मा प्रदेश भाजपा मंत्री

खटीमा (विशेष संवाददाता ) पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज ब्लॉक सभागार में विधानसभा खटीमा की…

ब्रेकिंग नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में आयोजित नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की 8वीं बैठक में प्रतिभाग किया! 👉मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड के विकास में मार्गदर्शन और सहयोग के लिए प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार का आभार व्यक्त करते हुए राज्य से संबंधित विभिन्न विषयों को रखा!! अशोक गुलाटी editor-in-chief  

नई दिल्ली 27 मई, अशोक गुलाटी editor-in-chief प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की अध्यक्षता में नई…

ब्रेकिंग पिथौरागढ़: राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) ने भ्रमण के दौरान “आदि कैलाश” व “ओम पर्वत” दर्शन किए!!

पिथौरागढ़ 27 मई, विशेष संवाददाता  राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) ने शनिवार को जनपद…

ब्रेकिंग पिथौरागढ़:राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) दूरस्थ और सीमावर्ती गांव गुंजी, नाबीढांग, कुटी और ज्योलिकोंग के दौरे पर रहे,सामरिक दृष्टि से अति महत्वपूर्ण इन क्षेत्रों का भ्रमण कर राज्यपाल ने यहां रह रहे लोगों सहित सेना, आईटीबीपी, एसएसबी और बीआरओ के जवानों से मुलाकात की!!

पिथौरागढ़ 27 मई, विशेष संवाददाता  राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) शनिवार को जनपद पिथौरागढ़…

ब्रेकिंग हल्द्वानी :गंगा व उसकी सहायक नदियों के संरक्षण व प्रदूषण प्रबन्धन को लेकर जिलाधिकारी वंदना ने जिला गंगा समिति की बैठक ली, बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी ने जनपद की कोसी, शिप्रा व गौला नदियों के संरक्षण व संवर्धन हेतु ड्रोन मैपिंग कराने के निर्देश समिति को दिए!

हल्द्वानी, 27 मई, विशेष संवाददाता गंगा व उसकी सहायक नदियों के संरक्षण व प्रदूषण प्रबन्धन को…

मुक्तेश्वर( नैनीताल) छात्र- छात्राओं को नशे के दुष्प्रभाव, महिला संबंधी अपराधों तथा उनसे बचाव के तरीके के बारे में जानकारी दी गई!

मुक्तेश्वर (नैनीताल) संवाददाता /आम जनमानस को समाज में बढ़ रहे नशे की प्रवृत्ति, साइबर अपराधों की…

ब्रेकिंग नैनीताल: एसपी क्राइम एवं सीओ सिटी के कुशल नेतृत्व में पर्यटन नगरी में चलाया गया वृहद सत्यापन अभियान!

👉सत्यापन कार्रवाई के दौरान 600 से अधिक लोगो को सत्यापित करते हुए मौके पर 306 किरायदारों…

ब्रेकिंग हल्द्वानी :ट्रैफिक पुलिस का बड़ा अभियान जारी, सड़कों पर अतिक्रमण करने पर MV.Act, police act में 188 चालन कर ₹45900/- का जुर्माना वसूला!

हल्द्वानी स्टाफ रिपोर्टर पंकज भट्ट वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा पर्यटन सीजन को देखते हुए यातायात…

ब्रेकिंग हल्द्वानी: एसपी सिटी ने वरिष्ठ नागरिकों की सुनी समस्या, तत्काल निस्तारण करने हेतु अधीनस्थ को दिए सख्त निर्देश, किसी भी प्रकार कि समस्याओं होने पर तत्काल पुलिस को सूचना देने हेतु की अपील!👉 बैठक में चौकी प्रभारी भी मौजूद थे@

हल्द्वानी विशेष संवाददाता आज हरबन्स सिंह एसपी सिटी हल्द्वानी की अध्यक्षता में कोतवाली हल्द्वानी की मीटिंग…

ब्रेकिंग भीमताल: जिला स्तरीय उद्योग मित्र समिति की बैठक का आयोजन मुख्य विकास अधिकारी, डा0 संदीप तिवारी की अध्यक्षता में किया गया, बैठक में समस्त सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों के साथ ही जनपद अन्तर्गत उद्योग संघों के प्रतिनिधियों/उद्यमियों द्वारा भी प्रतिभाग किया गया!

भीमताल/नैनीताल 27 मई l विशेष संवाददाताविकास भवन भीमताल में जिला स्तरीय उद्योग मित्र समिति की बैठक…