ब्रेकिंग देहरादून ग्राफिक एरा अस्पताल में जटिल मामले में एक नन्हें बच्चे का पेस मेकर बदल कर चिकित्सा क्षेत्र में नया इतिहास रच दिया! 😲आहार नली की रूकावट का बिना चीर फाड़ इलाज करने की नई तकनीक ‘पोयम’ के जरिए 20 लोगों को ठीक करने में कामयाबी हासिल की है!!!

देहरादून, ( नवीन जोशी की रिपोर्ट )28 अप्रैल। ग्राफिक एरा अस्पताल में जटिल मामले में एक…

कपकोट (बागेश्वर) पुलिस द्वारा फरार चल रहे 1 NBW वारंटी को किया गिरफ्तार

कपकोट बागेश्वर संवाददाता पुलिस अधीक्षक, के आदेशानुसार वारंटों की शत-प्रतिशत तामील हेतु समस्त थाना प्रभारियों को…

ब्रेकिंग बागेश्वर: प्रभारी मीडिया सेल पुलिस कार्यालय द्वारा दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल्य योजना के अन्तर्गत जनपद बागेश्वर में प्रशिक्षण ले रहे प्रशिक्षुओ को जागरूकता अभियान चलाकर बढ़ते बाल अपराध/महिला सुरक्षा, नशे के दुष्प्रभाव, साइबर अपराधो आदि से सम्बन्धित दी महत्वपूर्ण जानकारियां!

बागेश्वर विशेष संवाददाता प्रभारी मीडिया सेल पुलिस कार्यालय द्वारा दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल्य योजना के अन्तर्गत…

ब्रेकिंग बागेश्वर:भारतीय मानक ब्यूरो द्वारा सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ संवेदीकरण कार्यशाला का आयोजन किया गया!

बागेश्वर 28 अप्रैल, विशेष संवाददाता ब्यूरो के डिप्टी डायरेक्टर दिनेश प्रसाद थपलियाल व मोहित प्रभात ने…

ब्रेकिंग हल्द्वानी: सरकार के दावे खोखले! 🙄 नन्हे बच्चे तहसील प्रांगण में गुब्बारे व जूता पॉलिश कर रहे हैं✔️ पढ़ने की उम्र में….?? Live

ब्रेकिंग बागेश्वर; जिलाधिकारी अनुराधा पाल ने शुक्रवार को राजस्व उपनिरीक्षक क्षेत्र के ग्राम बिलखेत में गेहूॅ क्राप कटिंग का निरीक्षण किया, ग्राम पंचायत निवासी किसान जैत सिंह के चयनित खेत में निर्धारित 30 वर्ग मी0 का प्लाट बनाकर फसल गेहूॅ की कटिंग की गयी, फसल कटाई का मुख्य उद्देश्य वर्ष 2022-23 में गेहूॅ की औसतन उपज का अनुमान लगाना है!!

बागेश्वर 28 अप्रैल, विशेष संवाददाता

ब्रेकिंग टनकपुर: चंपावत की प्रभारी मंत्री कैबिनेट मंत्री श्रीमती रेखा आर्या की अध्यक्षता में आयोजित जिला नियोजन एवं अनुश्रवण समिति की बैठक में जिला योजना चंपावत की वर्ष 2023-24 की कुल 54 करोड़ 1 लाख 87 हजार की जिला योजना के परिब्यय को अनुमोदित किया गया!

चंपावत 29 अप्रैल अशोक गुलाटी editor-in-chiefशुक्रवार को डॉ0 एपीजे अब्दुल कलाम इंजीनियरिंग कॉलेज टनकपुर में माननीय…

भीमताल: मुख्य विकास अधिकारी डा0 संदीप तिवारी की अध्यक्षता मे बृहस्पतिवार को विकास भवन सभागार, में विधानसभा कालाढूगी,भीमताल,नैनीताल एवं लालकुंआ के लम्बित विकासपरक कार्यों ,विधानसभा वार 10 व्यापक महत्व एवं जनहित के प्रस्तावित कार्यों की प्रगति एव जिला स्तर पर लंबित सीएम घोषणा कि अद्यतन स्थिति के सम्बन्ध में सम्बंधित अधिकारियों से विस्तार से जानकारी ली!

भीमताल (संवाददाता) नैनीताल मुख्य विकास अधिकारी डा0 संदीप तिवारी की अध्यक्षता मे बृहस्पतिवार को विकास भवन…

ब्रेकिंग हल्द्वानीपीएमजीएसवाई की लचर कार्यप्रणाली पर नाराजगी व्यक्त की निर्माणाधीन कार्यों की दैनिक प्रगति रिपोर्ट उपलब्ध कराये मण्डलायुक्त।

हल्द्वानी 27 अप्रैल अशोक गुलाटी editor-in-chief मण्डल में अभिनव प्रयोग