ब्रेकिंग देहरादून:आगामी कैबिनेट बैठक में लाया जाएगा 2 किलो चीनी और एक किलो नमक दिए जाने का प्रस्ताव! रेखा आर्य कैबिनेट मंत्री

11 अप्रैल अशोक गुलाटी editor-in-chief 👉आगामी कैबिनेट बैठक में लाया जाएगा 2 किलो चीनी और एक…

बागेश्वरबेटियों को बराबर का हक दिलाने के लक्ष्य से गत 17 मार्च से किच्छा से उत्तराखंड की सडकों पर दौड रही पांव से दिव्यांग अंजू राठौर के बागेश्वर पहुंचने पर जिलाधिकारी अनुराधा पाल व रेडक्रांस ने उन्हें कलेक्टे्रट में सम्मानित किया।

बागेश्वर 11 अप्रैल, संवाददाताबेटियों को बराबर का हक दिलाने के लक्ष्य से गत 17 मार्च से…

बागेश्वरजिलाधिकारी अनुराधा पाल ने जड़ी-बूटी को बढ़ावा दिए जाने एवं उससे रोजगार सृजन के सम्बन्ध में अधिकारियों की बैठक लेते हए कहा कि वन क्षेत्र को आर्थिकी का महत्त्वपूर्ण संसाधन बनाया जा सकता है।

बागेश्वर 11 अप्रैल, विशेष संवाददाताजिलाधिकारी अनुराधा पाल ने जड़ी-बूटी को बढ़ावा दिए जाने एवं उससे रोजगार…

बागेश्वर जिलाधिकारी अनुराधा पाल ने मंगलवार को कांडा स्थित प्रसिद्ध मां कालिका मंदिर का निरीक्षण किया👉 लोंगो ने डीएम को बताया कि मंदिर के समीप हो रहे खड़िया खनन से मंदिर परिसर, गैस गोदाम के साथ ही घरों में भी भू-धसाव के कारण दरारें आने की शिकायत की@

बागेश्वर 11 अप्रैल, संवाददाता निरीक्षण के दौरान लोंगो ने मंदिर के समीप हो रहे खड़िया खनन…

बागेश्वरजिलाधिकारी अनुराधा पाल ने कहा कि तहसील दिवसों की सार्थकता तभी है, जब तहसील दिवस में उठी जनता की छोटी-छोटी समस्याओं का समाधान त्वरित हो, इसलिए सभी अधिकारी समस्याओं को संभीरता से लेते हुए समयावधि में निदान करना सुनिश्चित करें।

बागेश्वर 11 अप्रैल, संवाददाता

ब्रेकिंग रुद्रपुर: 🥺ट्रांजिट कैंप क्षेत्र की अरविंद नगर बस्ती में स्थित बंद घर में आग लगने के बाद गैस सिलिंडर फट गया; आग बुझाने का प्रयास कर रही महिला समेत छह लोग झुलस गए; उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है!

रूद्रपुर। विशेष संवाददाता ट्रांजिट कैंप क्षेत्र की अरविंद नगर बस्ती में स्थित बंद घर में आग…

बागेश्वर: पुलिस द्वारा फरार चल रहे 1 N.B.W वारंटी को किया गिरफ्तार#

बागेश्वर :पुलिस अधीक्षक, के आदेशानुसार वारंटों की शत-प्रतिशत तामील हेतु समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित किया…

बनबसा (चंपावत) :राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में आयोजित गणतंत्र दिवस परेड-2023 में प्रथम स्थान पर रही, उत्तराखण्ड राज्य की झांकी मानसखण्ड को मंगलवार को जनपद आगमन पर बनबसा में स्थानीय जनप्रतिनिधियों,गणमान्य नागरिकों, अधिकारियों आदि ने झांकी का स्वागत करते हुए झांकी रथ को हरी झण्डी दिखाकर पूर्णागिरि के विभिन्न क्षेत्रों व जिला मुख्यालय के लिए रवाना किया!

चंपावत 11अप्रैल, विशेष संवाददाता राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में आयोजित गणतंत्र दिवस परेड-2023 में प्रथम स्थान…

हल्दुचौड (लाल कुआं)हिरण बाबा मंदिर बच्ची धर्मा मैं 108 अखंड रामायण पाठ आश्रम के अशोका नंद गिरी महाराज द्वारा 22 मार्च नवरात्रों से प्रारंभ हो गई है; इस अखंड पाठ में चित्रकूट वह वृंदावन से पंडित लोग पहुंचे हुए हैं 3 माह तक रहेगा!

हल्दुचौड( लाल कुआं) संवाददाता हिरण बाबा मंदिर बच्ची धर्मा मैं 108 अखंड रामायण पाठ आश्रम के…

ब्रेकिंग कमला गांजा: (हल्द्वानी) ‘ (Bosch) ऑथराइज कार सर्विस सेंटर’ आधुनिक हाईटेक कंप्यूटर से स्कैनिंग के एमडी व फॉर मैन से बातचीत ;-लाइव 👁️अशोक गुलाटी editor-in-chief