ब्रेकिंग देहरादून: राज्य के जिन मेडिकल कॉलेजों में कैथ लैब नहीं हैं, उन सभी मेडिकल कॉलेजों में कैथ लैब बनाये जायेंगे; सभी चिकित्सा इकाइयों में एमआरआई, सिटी स्कैन की पूरी व्यवस्था एवं टेक्निशियन की कमी को पूरा किया जायेगा:: पुष्कर सिंह धामी मुख्यमंत्री

देहरादून 07 मार्च, देहरादून कार्यालय      राज्य के जिन मेडिकल कॉलेजों में कैथ लैब नहीं…

हरिद्वार: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने होली के अवसर पर दक्ष प्रजापति मंदिर में पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की!

   हरिद्वार विशेष संवाददाता   मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने होली के अवसर पर हरिद्वार स्थित…

बैजनाथ: (बागेश्वर) चीता ड्यूटी में नियुक्त कर्मचारियों द्वारा खोया हुआ मोबाइल लौटाकर मोबाइल स्वामी के चेहरे पर लौटाई मुस्कान!

बागेश्वर संवाददाता पुलिस अधीक्षक, जनपद बागेश्वर हिमांशु कुमार वर्मा के निर्देशन में जनपद पुलिस द्वारा कर्तव्य…

ब्रेकिंग हल्द्वानी: (नैनीताल) अवैध स्मैक की तस्करी करने वालों की धर पकड़ अभियान जारी, होली में नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 102 ग्राम स्मैक की खेप सहित दो तस्कर गिरफ्तार#👉 एसएसपी ने पुलिस टीम को ₹5000 नकद इनाम देने की घोषणा की@ अशोक गुलाटी editor-in-chief

हल्द्वानी (नैनीताल) अशोक गुलाटी editor-in-chief की रिपोर्ट पंकज भट्ट वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा जनपद नैनीताल…

ब्रेकिंग काठगोदाम: (नैनीताल) ✔️सराहनीय% पुलिस की तत्परता से 😲दर्दनाक सड़क दुर्घटना में घायल एक परिवार के तीन पर्यटकों को किया रेस्क्यू, बचाई जान!

काठगोदाम (नैनीताल )स्टाफ रिपोर्टर आज सायं दिल्ली से कैंची धाम मंदिर के दर्शन करने आए तीन…

देहरादून: देवभूमि पत्रकार यूनियन ने मनाया होली मिलन समारोह!👉 सनातन संस्कृति की धरोहर है होली महापर्व : गामा

देहरादून, 7 मार्च (रजत) : होली पर्व विश्व के हर देश में किसी न किसी रूप…

ब्रेकिंग बागेश्वर फायर यूनिट बागेश्वर टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही कर जिला न्यायालय परिसर के पास झाड़ियों में लगी आग पर पाया काबू!

फायर यूनिट बिना विलम्ब किए मिनी हाई प्रेशर वाटर टेंडर सहित घटना स्थल के लिए रवाना…

ब्रेकिंग देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री आवास में प्रदेश की मातृशक्ति के साथ होली मिलन कार्यक्रम में प्रतिभाग किया तथा होली खेली!

    देहरादून स्टाफ रिपोर्टर   मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास में प्रदेश…

ब्रेकिंग देहरादून: जिलाधिकारी विकास कार्यों की माह में दो बार समीक्षा अवश्य करें; विधायकगणों के माध्यम से विकास कार्यों के लिए जो भी प्रस्ताव जिलाधिकारियों को प्राप्त होते हैं, उन्हें शासन में भेजने के बाद भी उस पर कार्य प्रगति की शासन से अपडेट भी लेते रहें! 👉जन समस्याओं के समाधान में किसी भी प्रकार की शिथिलता न बरती जाय; पत्रावलियों के निस्तारण में अनावश्यक विलम्ब न किया जाए और न ही अनावश्यक आपत्ति लगाई जाए:: सीएम 👁️अशोक गुलाटी editor-in-chief की रिपोर्ट

देहरादून । अशोक गुलाटी editor-in-chief      जिलाधिकारी विकास कार्यों की माह में दो बार समीक्षा…

देहरादून मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों को होली पर्व की शुभकामनाएं दी हैं; अपने संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी भारतीय सनातन संस्कृति का यह महत्वपूर्ण पर्व प्रेम, सौहार्द और भाईचारे का संदेश देता है!

    देहरादून मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों को होली पर्व की शुभकामनाएं दी हैं।…