ब्रेकिंग रुद्रपुर (उधम सिंह नगर) देवभूमि पत्रकार यूनियन ने धूमधाम से मनाया होली मिलन समारोह! रहना

खबर शेयर करें -
यूनियन के पदाधिकारी
वरिष्ठ पत्रकार पम्मी सुखीजा द्वारा द्वारा वरिष्ठ सहयोगी सुरेंद्र गिरधर को तिलक लगाते हुए
यूनियन के जिलाध्यक्ष एवं कुमाऊं प्रभारी अशोक गुलाटी संबोधित करते हुए

रूद्रपुर । (उधम सिंह नगर) स्टाफ रिपोर्टर देवभूमि पत्रकार यूनियन की ओर से होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन रविवार शाम गगनज्योति बारात घर में किया गया। इस अवसर पर यूनियन के सभी सदस्यो ंने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अशोक गुलाटी ने सभी को होली की बधाई देते हुए कहा कि होली का पर्व खुशी और उमंग का पर्व है। उन्होंने कहा कि होली का पर्व बुराईयों को त्यागने और समाज को एक सूत्र में बंधने का संदेश देता है। उन्होंने इस बात पर चिंता जतायी कि आज पत्रकार एकजुट होने के बजाय लगातार बिखरते जा रहे हैं। होली मिलन के कार्यक्रम पत्रकारों द्वारा अलग अलग किया जाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण हैं। उन्होंने कहा कि जिले में वर्ष में एक आयोजन ऐसा होना चाहिए जिसमें सभी संगठनों से जुड़े पत्रकार एक मंच पर आएं और पत्रकारिता की ताकत को मजबूत करने की पहल करें। श्री गुलाटी ने कहा कि आज पत्रकारों में बिखराव के कारण ही पत्रकारों का शोषण और उत्पीड़न हो रहा है। पुलिस प्रशासन गिने चुने पत्रकारों को ही तवज्जो देता है। जबकि छोटे और मझले अखबारों के पत्रकारों की उमेशा उपेक्षा की जाती है। श्री गुलाटी ने कहा कि जिले में आज पत्रकारों को एकजुट होने की जरूरत है तभी भविष्य में पत्रकारिता मजबूत होगी। इस अवसर पर गुलाटी ने कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए शीघ्र ही जिले में सदस्यता अभियान चलाया जायेगा। साथ ही नई इकाईयों का गठन भी किया जायेगा। होली के बाद कुछ इकाईयों का गठन करने के साथ ही आगामी पत्रकारिता दिवस पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन भी आपसी विचार विमर्श के बाद किया जायेगा। इस अवसर पर ….

कार्यक्रम का संचालन संगठन के अशोक सागर ने किया। कार्यक्रम में होली मिलन कार्यक्रम में परमपाल सुखीजा, जगदीश चन्द्र, सुरेन्द्र गिरधर, गोपाल भारती, गोपाल गौतम, पवन अग्रवाल, अजय अनेजा, प्रमोद कुमार, नरेन्द्र सिंह, अमन सिंह, पंकज बत्र, राजू जोशी. सुनील बिष्ट आदि मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad