ब्रेकिंग हल्द्वानी: कुछ ही घंटों में पुलिस टीम ने 7 लाख की पिकअप चोरी करने वाले दो नशेड़ियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल! एसएसपी ने पुलिस टीम को ₹5000 नकद देने की घोषणा की@

हल्द्वानी नगर संवाददाता को चन्दन लाल आर्या निवासी बरेली रोड हल्द्वानी द्वारा पुलिस को सूचना दी…

ब्रेकिंग भीमतालमुख्य विकास अधिकारी डाॅ संदीप तिवारी की अध्यक्षता में विकास भवन सभागार भीमताल में आयोजित हुई। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को आवार व पालतू पशुओं को संरक्षित गोवंश को आश्रम स्थल तथा उनके भरण पोषण हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।

भीमताल 28 जनवरी विशेष संवाददाता मुख्य सचिव उत्तराखण्ड शासन के निर्देशों के क्रम जनपद में निराश्रित/बेसहारा,…

ब्रेकिंग टनकपुर: (चंपावत) पुलिस चौपाल में पहुंचे आईजी हुमायूं कुमाऊं

टनकपुर (चंपावत) सुंदर बहादुर की रिपोर्ट उत्तराखंड के आईजी पुलिस नीलेश आनंद भरणे ने आज चंपावत…

देहरादून:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हमारा देश विभिन्न सम्प्रदायों, भाषाओं, जातियों एवं संस्कृतियों से परिपूर्ण राष्ट्र है, इन सभी अनेकताओं को एकता के सूत्र में पिरोने का कार्य हमारे संविधान ने किया है, नये भारत के निर्माण में हमें संविधान में उल्लिखित न्याय, स्वतंत्रता, समानता तथा भाईचारे के मूलभूत लोकतांत्रिक आदर्शों के प्रति संकल्प लेने की आवश्यकता है!

देहरादून 26 जनवरी, ब्यूरो)       मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हमारा देश…

ब्रेकिंग चंपावत: डीएम की गजब की कार्यशैली!👉जिलाधिकारी नरेन्द्र सिंह भण्डारी द्वारा ग्रामीणों की समस्याओं के समाधान हेतु लगातार कई किलोमीटर पैदल चल दूरस्थ क्षेत्रों मैं जाकर शिविर लगाकर व ग्रामीणों के मध्य बैठक कर उनकी समस्याएं सुनी जा रही है !!👁️ अशोक गुलाटी editor-in-chief/सुंदर बहादुर ब्यूरो चीफ की ग्राउंड जीरो से -: रिपोर्ट

चंपावत 👁️ अशोक गुलाटी editor-in-chief/सुंदर बहादुर ब्यूरो चीफ की ग्राउंड जीरो से -: रिपोर्ट चंपावत के…

शनिवार का भविष्यफल देखिए

🙏🏻 हर हर महादेव 🙏🏻 🌞 ~ वैदिक पंचांग ~ 🌞 🌤️ दिनांक – 28 जनवरी…

ब्रेकिंग बागेश्वर: जनपद के प्रभारी मंत्री सौरभ बहुगुणा ने विवेकानद इंटर कालेज में आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में प्रतिभाग किया,👉 कार्यक्रम में जिलाधिकारी अनुराधा पाल व पुलिस अधीक्षक हिमांशु वर्मा भी उपस्थित रहे, 👉पीएम मोदी ने छात्रों को जीवन में सफल होने के लिए खास मंत्र भी दिया!!

बागेश्वर जनपद के प्रभारी मंत्री सौरभ बहुगुणा ने विवेकानद इंटर कालेज में आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी…