ब्रेकिंग ज्यूलिकोट (नैनीताल)कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी, चालक की मौत, एक घायल#👁 कैलाश जोशी की रिपोर्ट

खबर शेयर करें -

ज्यूलिकोट (नैनीताल) 👁कैलाश जोशी की रिपोर्ट आम पड़ाव के समीप एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में दो लोग सवार थे जिन्हें रैस्क्यू कर उपचार के लिए हल्द्वानी अस्पताल भेज दिया गया है।
नैनीताल से हल्द्वानी को जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 87 में दो गांव के समीप एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि यू.के.04 ए.ए.2627 नंबर की सफेद इयोन कार घटना के समय हल्द्वानी की तरफ जा रही थी। कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद ज्यूलिकोट चौकी पुलिस ने मौके पर जाकर कार में सवार दोनों घायलों को रैस्क्यू किया। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस दोनों घायलों को सड़क तक निकालकर लाई और फिर 108 स्वास्थ्य सेवा की मदद से हल्द्वानी के बेस अस्पताल भिजवाया। घायलों में हल्द्वानी के लामाचौड़ निवासी भूपाल सिंह बिष्ट और पदमपुरी निवासी हिमांशु कांडपाल बताए जा रहे हैं।

हादसे में कार चालक की मौत हो गई और एक अन्य कार में सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचा घायलों को रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकाला और 108 से हल्द्वानी उपचार के लिए भेज दिया।
पुलिस के अनुसार मंगलवार देर शाम लामाचोड़ निवासी भूपाल सिंह बिष्ट वाहन संख्या यूके-04- एए- 2627 में नैनीताल से हल्द्वानी की ओर जा रहे थे। कार में उनके साथ एक अन्य साथी डॉ हिमांशु कांडपाल भी मौजूद थे। कार जैसी
दोगांव के पास पहुंची तो मार्ग में कोहरा लगा रहने से कार चालक को संकरा मोड़ पर सड़क नहीं दिखाई दी और सीधे खाई में कार गिर गई। जिस जगह पर कार गिरी उस जगह पर कोई डिवाइडर नहीं था यदि डिवाइडर होता तो शायद कार खाई में ना जा गिरती। हादसे में दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान राहगीरों ने खाई से आवाज सुनी तो पुलिस को घटना की सूचना दे दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से खाई में उतर कर रेस्क्यू कर दोनों घायलों को बाहर निकाला। जहां से उन्हें 108 के माध्यम से सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने गोपाल सिंह बिष्ट को मृत घोषित कर दिया गया, वहीं दूसरे घायल का उपचार चल रहा है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad