ब्रेकिंग टनकपुर (चंपावत)अपर जिलाधिकारी हेमंत कुमार वर्मा के नेतृत्व में जांच कमेटी ने ठुलीगाड़ से पूर्णागिरि मुख्य मंदिर तक नौ किमी का स्थलीय निरीक्षण किया; जांच कमेटी ने मुख्य मंदिर में हो रहे निर्माण कार्यों के अलावा अन्य जगहों का भी निरीक्षण किया!

चंपावत 24 जनवरी ब्यूरो टनकपुर पूर्णागिरि मार्ग अंतर्गत ठुलीगाड़ से पूर्णागिरि मुख्य मंदिर तक नौ किमी…

ब्रेकिंग बागेश्वर डीएम अनुराधा पाल की गजब की कार्य शैली! 👉जौनसारी परंपरिक सांस्कृति के परिधान पहनकर बागेश्वर वासियों का दिल जीता!!

ब्रेकिंग लाल कुआं (नैनीताल) दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ लिमिटेड के अध्यक्ष मुकेश सिंह बोरा का बड़ा बयान !✔️ अशोक गुलाटी editor-in-chief से विशेष बातचीत :- लाइव

ब्रेकिंग बागेश्वर: खाद्य सुरक्षा विभाग द्वारा दुकानों में छापे!😯 हड़कंप मचा

बागेश्वर संवाददाता खाद्य सुरक्षा अधिकारी द्वारा नमकीन विक्रेताओं को खाद्य सामाग्री को ढक कर विक्रय करने…

ब्रेकिंग कालाढूंगी: (नैनीताल) पुलिस का सड़क सुरक्षा को लेकर अभियान लगातार जारी, थानाध्यक्ष कालाढूंगी द्वारा क्षेत्र में सड़क सुरक्षा, यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए मुख्य मार्गों में साइन बोर्ड और रेडियम लगाए गए!

कालाढूंगी नैनीताल स्टाफ रिपोर्टर एसएसपी नैनीताल के कुशल निर्देशन में जनपद में सड़क सुरक्षा तथा यातायात…

ब्रेकिंग लाल कुआं (नैनीताल) चोरी का माल बरामद कर दो अभियुक्तों को पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार#

लाल कुआं नैनीताल स्टाफ रिपोर्टर थाना लालकुआं में वादिनी मुकदमा की तहरीर के आधार पर पंजीकृत…

ब्रेकिंग पीरु मदारा मदारारामनगर लोगों की जान से खेलने वाला झोलाछाप डॉक्टर नैनीताल पुलिस की गिरफ्त में, गलत इलाज देकर कर रहा था लूट खसोट।पीरु मदारा लोगों की जान से खेलने वाला झोलाछाप डॉक्टर नैनीताल पुलिस की गिरफ्त में, गलत इलाज देकर कर रहा था लूट खसोट। ब्रेकिंग पीरु मदारालोगों की जान से खेलने वाला झोलाछाप डॉक्टर नैनीताल पुलिस की गिरफ्त में, गलत इलाज देकर कर रहा था लूट खसोट।

ब्रेकिंग रामनगर:(नैनीताल) पुलिस की नशे के तस्करों पर जबरदस्त पकड़ !😯 पुलिस ने अब इनामी हिस्ट्रीशीटर शानू खान के भाई को भी नशीले इंजेक्शन सप्लायर करते हुए किया गिरफ्तार!!

रामनगर (स्टाफ रिपोर्टर) पंकज भट्ट, एसएसपी नैनीताल निर्देशन में जनपद नैनीताल स्तर पर अवैध मादक पदार्थों…

आपका कैसा रहेगा आज का दिन मंगलवार का भविष्यफल देखिए!

🙏🏻 हर हर महादेव 🙏🏻🙏🏻. 🌞 ~ वैदिक पंचांग ~ 🌞 🌤️ दिनांक – 24 जनवरी…

ब्रेकिंग हल्द्वानी: Facebook live के माध्यम से प्राप्त शिकायत पर यातायात पुलिस ने अवैध ट्रैक्सी स्टैण्ड स्थापित करने वाले के विरूद्व चलाया चैकिग अभियान@ आधा दर्जन से अधिक टैक्सियों का किया गया चालान !

फेसबुक लाईव के दौरान शिकायतकर्ता द्वारा डी0एम0 कैम्प ऑफिस के सामने पैट्रोल पम्प के बाहर अवैध…