रुद्रपुर:उत्तराखंड पीसीएस (जे) की परीक्षा में 11 वीं रैंक हासिल करने वाली सरस्वती इंक्लेव में रहने वाली तान्या मिड्डा का पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने पुष्पगुच्छ भेंट कर सम्मानित किया!!

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर। स्टाफ रिपोर्टर उत्तराखंड पीसीएस (जे) की परीक्षा में 11 वीं रैंक हासिल करने वाली सरस्वती इंक्लेव में रहने वाली तान्या मिड्डा का पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने पुष्पगुच्छ भेंट कर सम्मानित किया एवम मिड्डा परिवार को शुभकामनाएं प्रेषित की उन्होंने कहा की सिविल जज बनी तान्या मिड्ढा ने जहां अपने परिवार का नाम रोशन किया है वहीं उनका जज बनना रुद्रपुर के लिए भी गौरव की बात है पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने कहा कि सही लक्ष्य, कठिन परिश्रम व समर्पण से कोई भी मंजिल हासिल की जा सकती है उन्होंने कहा कि ऐसी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने पर सिविल जज बनी तान्या मिड्ढा से उन्हें पूर्ण विश्वास है कि समाज के हर वर्ग को उनसे न्याय मिलेगा l बता दें कि परमजीत मिड्ढा और रीटा मिड्ढा की सुपुत्री तान्या मिड्ढा का सिविल जज में चयन हुआ है। तान्या ने न सिर्फ परिवार का बल्कि रुद्रपुर का नाम रोशन किया है। तान्या की प्रारंभिक शिक्षा होली चाइल्ड स्कूल रुद्रपुर में हुई। इंटर की परीक्षा उत्तीर्ण करने बाद तान्या ने तीर्थांकर महावीर यूनिवर्सिटी मुरादाबाद से वर्ष 2017 में एलएलबी की।

तान्या ने 2019 में पहली बार उत्तराखंड पीसीएस जे की परीक्षा दी, लेकिन मेंस में रह गई। कोरोना काल में उन्होंने बीएमएस कालेज रुड़की से एलएलएम की परीक्षा पास की। 2021 में तान्या ने पुन: पीसीएस जे की परीक्षा दी और 11 वीं रैंक हासिल की। तान्या बताती हैं कि डांस, म्यूजिक सुनना और पढ़ना उनकी हावी रही है। वह नियमित 14 से 15 घंटे पढ़ाई करती थीं।

उनका कहना है कि जज बनने की प्रेरणा उन्हें अपने पापा से मिली। वह अपनी सफलता का श्रेय अपने परिवार वालों, गुरूजनों और अपने दोस्तों को देती हैं, जिन्होंने हमेशा उनका उत्साहवर्धन किया। वह बताती हैं कि वह मोबाइल में सोशल मीडिया का बहुत कम उपयोग करती रहीं हैं।

उनका कहना है कि मंजिल तो मिल ही जाएगी भटक कर ही सही, गुमराह तो वो लोग हैं जो घर से निकले ही नहीं। उनका कहना है कि बेटियों की शिक्षा पर विशेष ध्यान देना चाहिए। वह चाहती हैं कि न्याय सबको मिलना चाहिए। कोई भी व्यक्ति न्याय से वंचित न रह पाए इस दौरान उन्हे बधाई देने वालों ने समाजसेवी संजय ठुकराल, हिमांशु मिड्ढा, गौरव आहुजा, तुषार मिड्ढा, वैशाली मिड्ढा सहित मिड्ढा परिवार के अन्य सदस्य भी उपस्थित थे l

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad