big breaking: चोरों ने कुमाऊं आयुक्त के भाई को भी नहीं बख्शा ! 😲 चौंकिए मत@चोरों को पकड़ने के लिए करीब दो सौ से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी गयी!!

खबर शेयर करें -

मंसूरी अशोक गुलाटी editor-in-chief की विशेष रिपोर्ट /उत्तराखंड के अत्यंत लोकप्रिय जुझारू युवा कुमायूं आयुक्त दीपक रावत के भाई सहित कई अन्य की कारों के शीशे तोड़कर कीमती सामान चुराने वाले दो शातिर चोरों को आखिर पुलिस ने धर दबोचा है और चोरी के समान भी बरामद कर लिया है जिससे पुलिस महकमे में संतोष की सांस ली है । मसूरी कोतवाल दिगपाल सिंह कोहली ने बताया कि हाल ही में मसूरी के सिविल अस्पताल रोड़ वाइनबर्ग ऐलन स्कूल के पास से कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत के भाई व उनके दोस्त लेफ्टिनेंट कर्नल प्रणय काला की कार के शीशे तोड़ कर गाड़ी में रखे लैपटाप, स्टेपनी, कपड़े का बैंग, लैपटाप चार्जर, कैमरा सहित अन्य सामान चोरी हुआ था । चोरी की घटना ने पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था चोरी की घटना के बाद अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एसएसपी देहरादून के निर्देश के बाद एसएसआई गुमान सिंह नेगी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जिसके बाद करीब दो सौ से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी गयी, जिससे चोरी में इस्तेमाल की गई टैक्सी का पता चला जिसके आधार पर पुलिस चोरों तक पहुंची और दो युवकों को माल सहित मसूरी जेपी बैंड से पकड़ा लिया गया। जिसमें गौरव कुमार 20 वर्ष पुत्र लेखराज पंजाबी मुहल्ला कनखल हरिद्वार है जो मूल रूप से अलीगढ़ का रहने वाला है। वहीं दूसरा युवक शुभम शाह 23 वर्ष पुत्र सुंदर सिंह शाह निवासी सांझा दरबार कैम्पटी रोड का निवासी है। पकड़े गए दोनो युवक नशे के आदि है जिस कारण उनके द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। सूत्रों के मुताबिक चोरों के पकड़ में आने से पुलिस महकमे ने संतोष की सांस ली। जागरूक नागरिकों का कहना था कि वीआईपी की चोरी होने के कारण पुलिस ने इतनी तत्परता से जांच की; यदि साधारण व्यक्ति होता है तो चोरों को पकड़ना नामुमकिन था? बरहाल चोरों को पकड़ने से पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही है!

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad