ब्रेकिंग टिहरी:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को जनपद टिहरी क्षेत्रान्तर्गत परोगी(अगलाड़) थत्यूड़ में विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया!👉 उन्होंने अठजूला क्रीड़ा एवं सांस्कृतिक महोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया गया, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधान सभा क्षेत्र धनोल्टी की विभिन्न विकास योजनाओं के तहत लगभग 126.58 करोड़ रुपए की 29 योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास कर क्षेत्र के लोगों को विकास की सौगात दी गई, जिसमें 21.53 करोड़ रुपए के 07 लोकार्पण एवं 105.05 करोड़ रूपये के 22 शिलान्यास शामिल हैं, उन्होंने ने परोगी में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र की स्थापना की स्वीकृति प्रदान करने तथा अठजूला क्रीड़ा एवं सांस्कृतिक विकास समिति, परोगी नैनबाग जौनपुर टिहरी गढ़वाल को इस वर्ष महोत्सव हेतु 2 लाख देने की घोषणा भी की ।!!

किशोरी टिहरी 28 नवंबर 2022 (सू.ब्यूरो)       मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को…

ब्रेकिंग हल्द्वानी:राज्यस्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में प्रारंभ!👉मुख्य अतिथि पूर्व ओलंपिक खिलाड़ी राजेंद्र सिंह रावत अध्यक्ष, सहित जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तौलिया रही#

स्द्यालयी हल्द्वानी स्टाफ रिपोर्ट प्रदेश स्तरीय एथलेटिक सांस्कृतिक एवं साहित्य प्रतियोगिता 2022 का उद्घाटन आज आर्यमन…

ब्रेकिंग हल्द्वानी:😃मौलिका पांडे ऑरम स्कूल की छात्रा मौलिका पांडे को इंग्लैंड की रानी द्वारा सम्मानित किया गया! कुमायूं की बेटी ने देश एवं उत्तराखंड का नाम रोशन किया!!

हल्द्वानी (विशेष संवाददाता) कुमायूं की बेटी एवं हल्द्वानी स्कूल की ऑरम स्कूल की छात्रा मौलिका पांडे…

चंपावत: संविधान सप्ताह: प्राधिकरण के सचिव हेमंत राणा द्वारा राजकीय इंटर कॉलेज चम्पावत में निबंध प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया!

चंपावत 28 नवंबर l सुंदर बहादुर ब्यूरो चीफ चंपावतमाननीय राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण नैनीताल के निर्देशों…

ब्रेकिंग दिल्ली‌ : गौचर व चिन्यालीसौड़ के लिए जल्द शुरू होगी हवाई सेवा!पिथौरागढ़ से फिक्स्ड विंग एयरक्राफ्ट सेवाएं शुरू करने के लिए संबंधित एयरलाइन को कार्यादेश जारी@👉सीएम पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से भेंट की!!

नई दिल्ली अशोक गुलाटी editor-in-chief          मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार…

ब्रेकिंग खटीमा: 😲पिता ने ही पुत्र को मौत के घाट उतारा था !पुलिस का खुलासा +अशोक सरकार ब्यूरो चीफ/ दीपक यादव संवाददाता की रिपोर्ट

खटीमा (उधम सिंह नगर )अशोक सरकार ब्यूरो चीफ /दीपक यादव संवाददाता की रिपोर्ट/ जब घर में…