ब्रेकिंग हल्द्वानी: 😲’मित्र पुलिस’ ने खाकी पर लगाया दाग! एसएसपी ने किया निलंबित#

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी स्टाफ रिपोर्टर मित्र पुलिस ही भक्षक बन जाएगी तो जनता पुलिस पर कैसे विश्वास करेगी ऐसे ही एक मित्र पुलिस ने एक छात्रा से छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने के आरोप में एसएसपी ने निलंबित कर दिया है। यह शर्मसार घटना देवभूमि के मुख्य द्वार हल्द्वानी की है आज हल्द्वानी में एक और घटना देखने को मिली। जहां बीएससी की एक छा़त्रा को पुलिसकर्मी ने सरेआम छेड़ दिया। जिसके बाद छात्रा ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो मामला एसएसपी तक पहुंचा।

एसएसपी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सिपाही को निलंबित कर दिया। कालाढूंगी निवासी एक युवती ने पुलिस को बताया कि वह बीएससी की छात्रा है। सुबह घर से बस में सवार हुई। तो उसके बगल में एक पुलिस की वर्दी में युवक आकर बैठ गया और जबरदस्ती बातें करने लगा। जैसे ही लामाचौड़ बस पहुंची तो वर्दीधारी ने उसे गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया। ऐसे में घबराई छात्रा ने अपने दोस्त को काॅल किया। इसके बाद युवक को पूछताछ के लिए रोका तो वह भाग खड़ा हुआ। बताया जा रहा है कि आरोपी नैनीताल पुलिस लाइन में तैनात है। मुखानी पुलिस ने उसके विरुद्ध मामला दर्ज किया गया। मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी पंकज भट्ट ने सिपाही को निलंबित कर दिया। बताया जा रहा है कि छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला सिपाही 15 दिन पहले चमोली से प्रशासनिक स्वीकृति पर नैनीताल जिले में पहुंचा है। वह पुलिस लाइन में तैनात है। सिपाही का विवादों से पुराना नाता रहा है। बताया जा रहा है कि इससे पहले पुलिस लाइन के आरआइ से अभद्रता पर उसका पिथौरागढ़ ट्रांसफर हुआ था। वहीं वर्ष 2017-18 में उसने हवालात के मुंशी से बदसलूकी की। अब हल्द्वानी में छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप है। इस घटना से पुलिस महकमा शर्मसार हो गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad