big breaking Dehradun:उत्तराखंड : फर्जी व्यक्ति के नाम पर राजपुर क्षेत्र में जमीन पर कब्जा करने और पेड़ों के अवैध कटान करने के मामले में राजपुर थाना पुलिस ने तत्कालीन डीजीपी बीएस सिद्धू और तत्कालीन अपर तहसीलदार; 2 वकीलों सहित आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज !👉😲 कभी भी हो सकती है पूर्व डीजीपी की गिरफ्तारी ?

उत्तराखंड (अशोक गुलाटी एडिटर इन चीफ) फर्जी व्यक्ति के नाम पर देहरादून के राजपुर क्षेत्र में…

देहरादून:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सोमवार को मुख्यमंत्री आवास में प्रमुख वन संरक्षक विनोद कुमार सिंघल के नेतृत्व में वरिष्ठ वनाधिकारियों ने भेंट कर दीपावली की शुभकामनाएं दी!

देहरादून 24 अक्टूबर, ब्यूरो)      मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सोमवार को मुख्यमंत्री आवास में…

देहरादून:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री मेजर जनरल भुवन चंद्र खंडूरी से उनके वसंत विहार स्थित आवास में भेंट कर दीपावली की शुभकामनाएं दी।!

देहरादून 24 अक्टूबर, ब्यूरो)      मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री मेजर…

देहरादून:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को डिफेंस कॉलोनी देहरादून में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भेंट कर दीपावली की शुभकामनाएं दी!

देहरादून 24 अक्टूबर, ब्यूरो)      मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को डिफेंस कॉलोनी देहरादून…

देहरादून:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को बद्रीपुर, देहरादून में ’अपना घर’ बाल महिला उत्थान समिति के कार्यक्रम में अनाथ एवं बेसहारा बच्चों के साथ दीपावली मिलन कार्यक्रम में प्रतिभाग किया!!

देहरादून 24 अक्टूबर, ब्यूरो)       मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को बद्रीपुर, देहरादून…

देहरादून:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सोमवार को मुख्यमंत्री आवास में डी.जी.पी. अशोक कुमार के नेतृत्व में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भेंट कर दीपावली की शुभकामनाएं दी!

देहरादून 24 अक्टूबर, ब्यूरो)      मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सोमवार को मुख्यमंत्री आवास में…

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का संदेश: प्रिय प्रदेशवासियों,आप सभी को दीपावली के इस पावन पर्व प्रकाशोत्सव की हार्दिक शुभकामनाएँ।भारतीय संस्कृति और सामाजिक सद्भावना के प्रतीक इस ज्योति-पर्व पर माँ लक्ष्मी और भगवान श्री गणेश जी का आशीर्वाद आप पर सदैव बना रहे!!

प्रिय प्रदेशवासियों,आप सभी को दीपावली के इस पावन पर्व प्रकाशोत्सव की हार्दिक शुभकामनाएँ।भारतीय संस्कृति और सामाजिक…