बिग ब्रेकिंग बिग ब्रेकिंग::😲 केदारनाथ में हेलीकॉप्टर क्रैश! 🥺 सवार सभी लोगों के मरने की सूचना? घने कोहरे के कारण हुआ हादसा!! पायलट समेत 3 महिलाओं सहित सात लोग मरने की पुष्टि की @ दिल दहला देने वाला देने वाला वीडियो लाइव 😩मृतकों की सूची मृतकों की सूची

खबर शेयर करें -

मृतकों की सूची
1.पूर्वा (68) 2.उर्वी (69) 3.कृति (55) 4.सुजाता (75) 5.प्रेम कुमार (62) 6.काला (73) 7. पायलट (अज्ञात)

केदारनाथ।( उत्तराखंड )अशोक गुलाटी एडिटर इन चीफ। आज मंगलवार को दिन में 12:00 बजे केदारनाथ धाम से अत्यंत दुख भरी खबर आ रही है आज बड़ा हादसा हो गया। में एक प्राइवेट कंपनी का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। बताया जा रहा है कि ये हादसा केदारनाथ से 2 किमी दूर गरुड़चट्टी में हुआ। इस हेलिकॉप्टर ने गुप्तकाशी से उड़ान भरी थी। बताया जा रहा है कि हेलिकॉप्टर में 6 लोग सवार थे। हालांकि, अभी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। सूत्रों के मुताबिक कि हेलिकॉप्टर केदारनाथ धाम से वापस लौट रहा था। घने कोहरे के कारण हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसा केदारनाथ के पास गरुड़ चट्टी में बड़ा हादसा हो गया है । यहां एक निजी कंपनी का हेलीकॉप्टर क्रैश होने की खबर आई है गुप्तकाशी से केदारनाथ जा रहा था हेलीकॉप्टर, आर्यन नंदिनी का बताया जा रहा है हेलीकॉप्टर यह भी बताया जा रहा है कि 6 लोग इस हेलीकॉप्टर में सवार थे। हेलीकॉप्टर टर में छह लोग सवार थे। हादसा गौरीकुंड के पास हुआ है। हेलीकॉप्टर आर्यन कंपनी का बताया जा रहा है। रेस्क्यू में एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम लगी हुई है।खबर milte ही प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आ गए हैं, पुलिस की एक टीम मौके पर घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है। केदारनाथ में हेलीकॉप्टर के क्रैश होने से एविएशन कंपनियों में भी हड़कंप मचा हुआ है। बचाव दल रवाना हो चुका है किसी के बचने की उम्मीद बहुत ही कम है हेलीकॉप्टर के चिथड़े उड़ गए हैं।

खबर milte ही प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आ गए हैं, पुलिस की एक टीम मौके पर घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है। केदारनाथ में हेलीकॉप्टर के क्रैश होने से एविएशन कंपनियों में भी हड़कंप मचा हुआ है। बचाव दल रवाना हो चुका है किसी के बचने की उम्मीद बहुत ही कम है हेलीकॉप्टर के चिथड़े उड़ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की रिपोर्ट 7 लोगों के रिपोर्ट होती है। हेलीकॉप्टर जांच की गई स्थिति ठीक है। मिडिया के मुताबिक़ केदारनाथ से के लिए उड़ान भरी थी के लिए उड़ान भरी थी संख्या 7 की संख्या में होती है। महिला 3 महिला और 4 पुरुष शामिल हैं। 

मृतकों की सूची
1.पूर्वा (68) 2.उर्वी (69) 3.कृति (55) 4.सुजाता (75) 5.प्रेम कुमार (62) 6.काला (73) 7. पायलट (अज्ञात)

सीएम धामी का ट्वीट
केदारनाथ के समीप गरुड़ चट्टी में दुर्भाग्यपूर्ण हेलीकॉप्टर क्रैश में कुछ लोगों के हताहत होने का अत्यंत दु:खद समाचार प्राप्त हुआ है। राहत और बचाव कार्य हेतु SDRF और जिला प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। इस दु:खद घटना के विस्तृत जांच के आदेश दे दिए गए है।
— Pushkar Singh Dhami (@pushkardhami) October 18, 2022

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad