ब्रेकिंग उधम सिंह नगर: उत्तर प्रदेश सीमा से सटे बिलासपुर में मामूली कहासुनी होने पर पति ने गोलियों से उड़ाया! 😲 मृतका रुद्र- विलास पुर चौकी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले डिबडिबा गांव की रहने वाली थी@

खबर शेयर करें -

उधम सिंह नगर स्टाफ रिपोर्टर उत्तर प्रदेश सीमा से सटे बिलासपुर मैं एक पति ने मामूली बात को लेकर पत्नी को गोलियों से उड़ा दिया। सनसनीखेज वारदात उत्तराखंड बार्डर स्थित एक गांव की है। हत्यारा पति हत्या के बाद मौके से फरार हो गया है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वहीं मृतका के भाई की ओर से कोतवाली में उसके पति के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट कराई गई है। पुलिस ने घटना का मुआयना कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। देर शाम मृतका का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला घरेलू विवाद का सामने आ रहा है।

पुलिस के मुताबिक रामपुर जनपद की बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र की रुद्रपुर बिलासपुर चौकी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले डिबडिबा गांव का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब 11 बजे पति पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। आरोप है कि गुस्से में दीप सिंह उर्फ जयदीप ने तमंचे से पत्नी मंजीत कौर पर दो फायर झौंक दिये। गोली लगते ही मंजीत कौर लहूलुहान अवस्था में छटपटाकर फर्श पर जा गिरी। उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। गोली की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके की ओर दौड़ बड़े। लेकिन तब तक आरोपी अपनी बाइक द्वारा घटनास्थल से फरार हो गया। ग्राम प्रधान रणधीर सिंह विर्क ने घटना की सूचना रूद्र-‌‌ बिलासपुर चौंकी पुलिस को दी। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका का शव कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

उत्तराखंड के जिला उधमसिंहनगर के गदरपुर स्थित रोशनपुर गांव निवासी मृतका के भाई हरपाल सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसकी बहन मंजीत कौर (32) का विवाह तहसील के डिबडिबा गांव निवासी दीप सिंह उर्फ़ जयदीप से 4 जिलाई 2012 को हुआ था। मृतिका के भाई के अनुसार उसका जीजा बदमाश किस्म का व्यक्ति है और कई हत्या की वारदातों में शामिल रहा है। जिसके चलते वह आए दिन बदमाशी का रौब दिखाकर उसकी बहन के साथ गाली-गलौज मारपीट करता था।

पुलिस द्वारा तहरीर के आधार पर दर्ज एफआईआर में मृतका के भाई का कहना है कि सोमवार रात साढ़े आठ बजे उसकी बहन ने उसे फोन कर अपने साथ मारपीट होने की शिकायत की थी। जिसके बाद वह अपने केलाखेड़ा निवासी जीजा सतपाल सिंह व अपने तहेरे भाई हरदयाल सिंह के साथ रात रात साढ़े दस बजे अपनी बहन की सुसराल पहुंचा तो उसका आरोपी जीजा बहन के साथ गाली गलौज व मारपीट कर रहा था। विरोध करने पर उक्त आरोपी ने क्षुब्ध होकर उसकी बहन को दो गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद वहां चीख-पुकार मच गई। इतने में आरोपी मौका पाकर वहां से फरार हो गया।

वहीं सीओ अरुण कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर मृतिका के 10 वर्ष बेटे के बयान दर्ज किया हैं। कोतवाल संजय प्रताप सिंह ने बताया कि मृतका के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, आरोपी पति अभी फरार चल रहा है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाकर सम्भावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। बताया जाता है कि मृतक का पति नशे में धुत था।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad