ब्रेकिंग उधम सिंह नगर:👉😲यौन शोषण के आरोप पर निलंबित किए गए इंस्पेक्टर अशोक कुमार का पिथौरागढ़ तबादला !🙄जांच जारी?

खबर शेयर करें -

उधम सिंह नगर (अशोक गुलाटी एडिटर इन चीफ) जनपद के थाना जसपुर में तैनात रहे इंस्पेक्टर अशोक कुमारन योन शोषण के गंभीर आरोपों से घिरे निलंबित इंस्पेक्टर अशोक कुमार का तबादला जनपद से सीमांत जनपद पिथौरागढ़ कर दिया गया है। विवादित इंस्पेक्टर पिथौरागढ़ के लिए रिलीव भी कर दिया गया है। स्मरणीय है कि बीते 27 सितंबर को एक युवती ने जसपुर के तत्कालीन कोतवाल अशोक कुमार पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाते हुए राज्य के पुलिस महानिदेशक से देहरादून में मुलाकात कर अशोक कुमार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी;.इस पूरे मामले में प्रारंभिक तौर पर आचरण नियमावली का उल्लंघन करने और अपने कार्यों के प्रति घोर लापरवाही बरतने को लेकर डीजीपी अशोक कुमार ने तत्काल प्रभाव से इंस्पेक्टर अशोक कुमार को निलंबित कर अशोक कुमार के खिलाफ लगाए गए यौन शोषण के गंभीर आरोपों की जांच की एक महिला पुलिस क्षेत्राधिकारी को सौंप दी थी….


इस पूरे मामले को लेकर लगभग 1:30 मिनट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था,जिसमें इंस्पेक्टर पर आरोप लगाने वाली महिला और इंस्पेक्टर अशोक कुमार भी दिखाई दे रहे है।सूत्रों की माने तो जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो वीडियो जसपुर के तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार के जसपुर स्थित सरकारी आवास में ही बनाया गया था….दरअसल इस पूरे मामले में भले ही पीड़ित महिला नाटकीय ढंग से अपने बयान से मुकर गई हो और निलंबित इंस्पेक्टर अशोक कुमार इस पूरे मामले पर अब चाहे जो भी सफाई दे पर कुल मिलाकर इस पूरे मामले से राज्य पुलिस की छवि तो निश्चित तौर पर खराब हुई है,इसलिए इस पूरे मामले को राज्य के पुलिस महानिदेशक ने भी काफी गंभीरता से लिया है।हम आपको बता दें कि अशोक कुमार के निलंबन के कुछ दिन बाद ही अशोक कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला बड़े ही नाटकीय ढंग से अपने बयान से मुकर गई थी और बाद में महिला अपने कमरे में संदिग्ध अवस्था में बेहोशी की हालत में मिली थी ।जिसके बाद ये पता चला था कि महिला ने आत्महत्या का प्रयास किया था।.बहरहाल इस पूरे मामले में अभी महिला पुलिस क्षेत्राधिकारी की जांच जारी है और जांच किसी भी प्रकार से प्रभावित ना हो इसलिए अशोक कुमार का तबादला पिथौरागढ़ जनपद के लिए कर दिया गया है। होगा कि जांच के बाद क्या कार्रवाई होती है। बरहाल यह प्रकरण पूरे जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad