सितारगंज: (udham Singh Nagar) पुलिस ने 6.36 ग्राम अवैध स्मैक सहित दो तस्कर को दबोचा!

सितारगंज ( उधम सिंह नगर) जनपद में अवैध मादक द्रव्यों की तस्करी करने वालों के विरूद्ध…

रुद्रपुर:उधमसिंहनगर पुलिस को मिली सफलता, वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश!👉चोरी की बोले रो, व घटना में प्रयुक्त कार बरामद@👉गिरोह के 4 सदस्यों को किया गिरफ्तार!!

उधम सिंह नगर स्टाफ रिपोर्टर थाना पंतनगर में पंजीकृत में अज्ञात चोरों द्वारा ‌वाहन बोलेरो यूके…

ब्रेकिंग हल्द्वानी:😲 दुर्घटनाओं का शहर होता जा रहा है हल्द्वानी!😩🤷 मोटरसाइकिल में जा रहे बहन भाई को पिकअप ने रौंदा+😭 दर्दनाक मौत#

हल्द्वानी स्टाफ रिपोर्टर महानगर शहर दुर्घटनाओं का शहर होता जा रहा है सहज ही ऐसा कोई…

ब्रेकिंग नैनीताल:: कल (गुरुवार) को सीएम नैनीताल में!

नैनीताल, 05 अक्टूबर, (अशोक गुलाटी एडिटर इन चीफ ) कल 6 अक्टूबर गुरुवार को उत्तराखंड मुख्यमंत्री,…

ब्रेकिंग: रुद्रपुर गांधी पार्क में असत्य पर सत्य की विजय!👉😲 धू-धू कर जल रहा रावण👁️ अभूतपूर्व भीड़@लाइव💥गोपाल शर्मा की रिपोर्ट

ब्रेकिंग कोटद्वार:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को कोटद्वार बेस अस्पताल में सिमड़ी, पौड़ी में हुई बस दुर्घटनाग्रस्त में घायल हुए लोगों का हालचाल जाना। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक भी मौजूद थे!!👉👁 सीएम ने डीएम पौड़ी को निर्देशित किया है, जिन ग्रामीणों ने आपदा की घड़ी में घायलों को और मृतकों को बाहर निकालने में मदद किया है, उनकी सूची बनाकर उनको भी प्रोत्साहित करने हेतु प्रोत्साहन धनराशि प्रदान की जाए!!

देहरादून 05 अक्टूबर, .(ब्यूरो)       मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को कोटद्वार बेस…

बिग ब्रेकिंग पौड़ी गढ़वाल: 😩ड्राइवर की लापरवाही से 32 परिवारों के मौत के बुझ गए चिराग!👉😲 दूल्हे की कार के ओवरटेक के चक्कर में बस खाई में गिरी!! सीएम घटनास्थल पर पहुंचे@हर्षोल्लास खुशियों में डूबी बरात चंद सेकंड में चीख-पुकार में तब्दील हो गई@😶 दूल्हा आवक रह गया बारातियों को मौत के काल में जाते हुए??

पौड़ी गढ़वाल (अशोक गुलाटी एडिटर इन चीफ) ड्राइवर की लापरवाही करें या कुदरत का खेल मंगलवार…