बिग ब्रेकिंग हल्द्वानी: कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने कहा कि अगर यशपाल आर्य जी को भाजपा में घुटन महसूस हो रही थी तो अब वो अपनी बीमारी का इलाज करा लें!

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। (विशेष संवाददाता) भारतीय जनता पार्टी नहीं मानती की कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और विधायक संजीव आर्य के जाने से पार्टी को कोई नुकसान पहुंचा है कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने यशपाल आर्य की कांग्रेस में वापसी के बाद उन्हें ‘ बिन पेंदी का लोटा ‘ कहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा तब भी मजबूत थी, जब यह नेता भाजपा में शामिल नहीं थे और अब भी भाजपा मजबूत है, लिहाजा भाजपा को कोई झटका नहीं लगा है, लेकिन अपने स्वार्थ को सिद्ध करने के लिए इधर से उधर जाने वाले लोग बिन पेंदी के लोटे होते हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा को कोई झटका नहीं लगा है जो लोग अपने स्वार्थ के लिए इधर उधर हो रहे हैं उनको जनता झटका लगाएगी।बंशीधर भगत ने कहा कि कांग्रेस सरकार 70 सीट पार का भी नारा लगा ले उससे कुछ हासिल होने वाला नहीं है और भाजपा 2022 में सरकार बनाकर अपना परचम लहरायेगी। बंशीधर भगत ने कहा कि इस समय जनता के पास ..

भाजपा की तरफ नजर डालने के अलावा और कोई विकल्प नहीं बचा है। बंशीधर भगत ने कहा कि अगर यशपाल आर्य को भाजपा में घुटन महसूस हो रही थी तो अब वो अपनी बीमारी का इलाज करा लें। उन्होंने कहा कि भारी बहुमत से बीजेपी सत्ता में पुनः वापसी करेगी जनता ने मन बना लिया हैl

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad