काशीपुर:गोविंद बल्लभ पंत इंटर कॉलेज की प्रबंध समिति और प्रधानाचार्य के बीच नहीं थम रहा विवाद?

खबर शेयर करें -


[ब्यूरो चीफ प्रकाश चन्द्र जोशी की रिपोर्ट]
काशीपुर, 13 अक्टूबर। गोविंद बल्लभ पंत इंटर कालेज की प्रबंध समिति और प्रधानाचार्य के बीच विवाद के चलते विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों का भविष्य प्रभावित हो रहा है।
विगत दिन प्रबंध समिति की अध्यक्ष की प्रतिनिधि डा.दीपिका गुड़िया आत्रेय ने आरोप लगाया था कि जब उनके पति स्कूल में पहुंचे थे तो प्रधानाचार्य अजय शंकर कौशिक की सह पर विद्यालय के एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने ना केवल उनके पति के साथ हाथापाई की बल्कि कुछ लोगों ने उनके साथ भाजपा नेता राम मेहरोत्रा की सह पर र्दुव्यवहार किया,जिस की तहरीर भी उन्होंने पुलिस में दी है।
इधर इस प्रकरण पर भाजपा नेता और पी सी यू चैयरमैन राम मेहरोत्रा ने पूर्व विधायक राजीव अग्रवाल के कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर विद्यालय प्रबंध समिति की प्रतिनिधि के द्वारा लगाये गए आरोपों को एक सिरे से नकार दिया।
मेहरोत्रा ने कहा कि उनकी मंशा प्रबंध समिति में कब्जा करने के बिल्कुल भी नहीं है, हां यदि प्रबंध समिति किसी का भी उत्पीड़न करेगी तो वे इसे बर्दाश्त नहीं करेंगें वो उत्पीड़न चाहे किसी कर्मचारी का हो या फिर किसी शिक्षक अथवा प्रधानाचार्य का ।उन्होंने कहा कि कि प्रबंध समिति का निष्पक्ष चुनाव कराया जाए ,यदि निष्पक्ष चुनाव नहीं होता है तो मेरी सरकार से मांग है कि स्कूल का सरकारीकरण किया जाए।
वहीं पूर्व विधायक राजीव अग्रवाल ने कहा कि प्रबंध समिति के असंवैधानिक रुप से कराए गए चुनाव का शिकायत उन्होंने तत्कालीन शिक्षा मंत्री से की थी। शिक्षा मंत्री द्वारा बनाई गई तीन सदस्यीय जांच समिति ने उनके भी बयान लिए थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad