breaking Dehradun: दिल्ली पब्लिक स्कूल मैं स्वतंत्रता दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया!💥”यह अतीत के बलिदानों पर चिंतन और राष्ट्र के लिए एक उज्जवल भविष्य के निर्माण के लिए नए सिरे से प्रतिबद्धता का दिन था”$

खबर शेयर करें -

देहरादून: विशेष सवाददाता दिल्ली पब्लिक स्कूल, देहरादून में स्वतंत्रता दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया, “यह मत पूछो कि आपका देश आपके लिए क्या कर सकता है – यह पूछो कि आप अपने देश के लिए क्या कर सकते हैं,”
दिल्ली पब्लिक स्कूल, देहरादून में 78 वां स्वतंत्रता दिवस बड़े उत्साह और देशभक्तिपूर्ण उत्साह के साथ मनाया गया। यह आयोजन राष्ट्रीय गौरव और एकता का एक भव्य प्रदर्शन था, जो अच्छी तरह से समन्वित गतिविधियों की एक श्रृंखला द्वारा चिह्नित था।
समारोह की शुरुआत प्रधानाचार्य द्वारा शिक्षकों और छात्रों के साथ औपचारिक ध्वजारोहण के साथ हुआ। जैसे ही आसमान में तिरंगा फहराया गया, छात्र और कर्मचारी राष्ट्र के प्रति गर्व और श्रद्धा की भावना से भरकर सावधान हो गए और एक स्वर में राष्ट्रगान गाया।
एक भावपूर्ण भाषण में, प्रधानाचार्य बी. के. सिंह ने स्वतंत्रता के महत्व और इसके साथ आने वाली जिम्मेदारियों पर जोर दिया। भाषण में स्वतंत्रता सेनानियों के योगदान और लोकतंत्र, एकता और अखंडता के मूल्यों को संरक्षित करने के महत्व पर भी प्रकाश डाला गया।
तदोपरांत विद्यालय के गायक दल ने एक देशभक्ति गीत प्रस्तुत किया जो स्वतंत्रता की भावना से गूंज उठा। उनकी सुरीली आवाज़ और सुरीली प्रस्तुति ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिससे राष्ट्रीय गौरव और एकता की भावनाएँ जागृत हुईं। वान्या गांधी ने एक मार्मिक कविता पढ़ी जिसमें स्वतंत्रता और देशभक्ति के सार को खूबसूरती से दर्शाया गया है।
श्रेया द्वारा एक प्रेरक भाषण दिया गया जो राष्ट्र की उपलब्धियों और इसके भविष्य को आकार देने में युवाओं की भूमिका को दर्शाता है। इसके बाद छात्रों द्वारा एक समूह नृत्य प्रस्तुत किया गया। रंग-बिरंगे परिधानों और लयबद्ध कदमों ने इस अवसर को उत्सवी स्पर्श दे दिया।
उत्सव का समापन हेड गर्ल मिष्टी भुई के धन्यवाद प्रस्ताव और मिठाई वितरण के साथ हुआ…..

यह अतीत के बलिदानों पर चिंतन और राष्ट्र के लिए एक उज्जवल भविष्य के निर्माण के लिए नए सिरे से प्रतिबद्धता का दिन था।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad