बिग ब्रेकिंग हल्दुचौड: 😯[लालकुआं] देवभूमि माया न्यूज़ पोर्टल की खबर का हुआ धमाका; ✔️एक सप्ताह पश्चात109 राष्ट्रीय राजमार्ग अधिकारियों की कुंभकर्णी नींद टूटी!✍️ अशोक गुलाटी editor-in-chief

खबर शेयर करें -

🙄”देवभूमि माया न्यूज़ पोर्टल चैनल पर खबर चलने के बाद मामला मुख्यमंत्री दरबार पहुंचा, जब तक धामी का लापरवाही अधिकारियों के खिलाफ ‘हंटर’ चलता, रविवार की देर रात्रि अवैध कट को किया बंद? ✔️तथाकथित शरारती व्यक्ति के खिलाफ कब पुलिस में रिपोर्ट दर्ज होगी?

हल्दुचौड: 😯[लालकुआं] देवभूमि माया न्यूज़ पोर्टल की खबर का हुआ धमाका; ✔️एक सप्ताह पश्चात109 राष्ट्रीय राजमार्ग अधिकारियों की कुंभकर्णी नींद टूटी!✍️ अशोक गुलाटी editor-in-chief/गौरतलब बात यह है किविवरण के मुताबिक एक सप्ताह पूर्व राष्ट्रीय राजमार्ग 109 गायत्री मंदिर के समीप एक एक शरारती तत्व द्वारा जबरदस्ती कट खोल दिया था । जिसकी शिकायत तत्काल ग्रामीणों ने लिखित रूप से NH अधिकारियों तथा लाल कुआं थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई । अधिकारियों ने उसे कट को बंद कर दिया । उस तथा कथित शरारती व्यक्ति ने ने कुछ ही घंटे बाद पुनः कट को खोल दिया जिसकी शिकायत तत्काल अधिकारियों को की । मजेदार बात यह है कि NH अधिकारियों ने कहा कि उस व्यक्ति के खिलाफ थाने में FiR दर्ज करेंगे l आश्चर्यचकित बात यह है कि एनएचके अधिकारी ने रिपोर्ट दर्ज करना तो दूर रहा अवैध कट को एक सप्ताह बाद भी नहीं बंद किया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि एनएचके अधिकारियों की मिली भगत मालूम पड़ती है क्योंकि जब ग्रामीण इस कट को बंद करने के लिए प्रार्थना पत्र देने कार्यालय पहुंचे तो उन्होंने यथाशीघ्र इसको बंद कर कट खोलने वाले के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था। ना तो कट बंद हुआ ना ही कोई कार्रवाई हुई। फोन करने के बावजूद भी समक्ष अधिकारी फोन नहीं उठाते हैं। अधिकारी का कहना था कि आप फोन मत करें। विगत शाम को ही एक महिला इस कट को पार करते समय गिर चुकी थी जिसमें आसपास के दुकानदारों ने उसको उठाकर रोड पार करवाया | कट से कई बड़ी दुर्घटना कभी भी हो सकती | लालकुआं विधायक कार्यालय से सूचना मांगने पर उन्होंने कहा कि यह कट अवैध है इसके अलावा ग्रामवासी इस कट को अवैध मान रहे हैं। परंतु एन एच के अधिकारी कुंभकर्णी नींद क्यों सोए हुए हैं । जबकि अधिकारी भी कट को अवैध मान रहे हैं ।विभिन्न चर्चाओं का बाजार गर्म है, लोगों का कहना है कि उस तथाकथित शरारती व्यक्ति व अधिकारियों की मिली भगत के कारण यह कट नहीं बंद हो रहा है| सूत्रों के मुताबिक विगत दिनों देव भूमि माया न्यूज़पोर्टल चैनल द्वारा प्रमुखता खबर चलाने के बाद मुख्यमंत्री के दरबार मे यह संगीन ममला पहुंच गया है। सूत्रों के मुताबिक कल सोमवार को बड़ा एक्शन अधिकारियों के खिलाफ हो सकता है? इधर ग्रामीणों का कहना है कि एक सप्ताह के बीच जाने के बावजूद भी अधिकारियों ने अवैध कट बंद नहीं किया है। जबकि अधिकारियों ने अवैध कट बंद करने का आश्वासन दिया था। ग्रामीण बड़े आंदोलन की तैयारी कर रहे हैं। बरहाल अब यह खबर चलने के बाद शासन प्रशासन क्या कार्रवाई करता है। हमारी नजर इस पर रहेगी।….

रविवार को प्रमुखता से खबर चलाई थी|खबर चलने के बाद खबर चलने के पंचायत हड़कंप मच गया था मामला मुख्यमंत्री दरबार तक पहुंच गया था। आज सोमवार को अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होती ऐसे सूत्र बताते हैं। 109 राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों ने रविवार को देर रात्रि अनंत फानन में कट को बंद कर दिया। मजेदार बात यह है कि अधिकारियों ने व्हाट्सएप भेज कर अपडेट भी कर दिया कि कृपया यह खबर चला दें। अधिकारियों ने कहा था कि अवैध कट काटने वाले तथाकथित उसे व्यक्तिके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करेंगे परंतु अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। इस संदर्भ में अधिकारियों से संपर्क करने पर चुप्पी सड़े हुए हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad