बिग ब्रेकिंग (बड़ी खबर)😯 ‘पंतनगर: (उत्तराखंड) एयरपोर्ट’ को बम से उड़ने की धमकी भरा मेल; सुरक्षा एजेंसी मै मचा हड़कंप!

खबर शेयर करें -

‘पंतनगर एयरपोर्ट

पंतनगर उत्तराखंड विशेष संवाददाता देश की सामरिक सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल मिलने से हड़कंप मच गया। अभी कुछ दिन पहले ही दिल्ली और उत्तर प्रदेश के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद अब उत्तराखंड के पंतनगर एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मचा गया है।
धमकी मिलने के बाद एयरपोर्ट प्रशासन भी अलर्ट हो गया है। एयरपोर्ट पर चेकिंग की जा रही है और वाहन पार्किंग के बजाय परिसर से बाहर खड़े किए गए हैं। साथ ही एयरपोर्ट पर सुरक्षा कर्मी सक्रिय हो गए हैं। सवारियों की प्रवेश करने से पहले उनकी चेकिंग की जा रही है। एयरपोर्ट प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद हो गया है और सुरक्षा कर्मियों को चौकन्ना कर दिया गया है। एयरलाइंस दिल्ली कार्यालय से पंतनगर एयरपोर्ट के निदेशक को सोमवार को सूचना मिली कि पंतनगर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मेल से मिली है।पंतनगर एयरपोर्ट के निदेशक ने इस मामले की सूचना उच्च अधिकारियों को दे दी है। पंतनगर एयरपोर्ट के निदेशक सुमित सक्सेना ने बताया की एयरलाइंस कार्यालय को पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इसकी सूचना उन्हें …..

एयरलाइंस कार्यालय से मिली है। एयरपोर्ट पर सुरक्षा कर्मियों को चौकन्ना रहने को कहा गया है। सवारियों को चेकिंग के बाद ही अंदर जाने दिया जा रहा है। जिला प्रशासन से सुरक्षा बढ़ाने के लिए फोर्स की मांग की गई है। पुलिस इसकी गहन जांच कर रही है कि आखिर यह मेल कहां से आया है। कहीं किसी की शरारत तो नहीं है?

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad