breaking IPL 2014: राजस्थान ने पंजाब को तीन विकेट से हराया!

खबर शेयर करें -

आज आईपीएल 2024 का 27 वां मुकाबला पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया । पंजाब ने राजस्थान को 148 रन का लक्ष्य थमाया; जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब को तीन विकेट से हराकर सीजन की तीसरी जीत हासिल की हेटमायर ने आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई।…

पंजाब ने राजस्थान को148 रन का लक्ष्य रखा
आईपीएल के 27वें मैच में पंजाब के बल्लेबाजों को राजस्थान के खिलाफ संघर्ष करते देखा गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं हुई। अथर्व ताइडे और जॉनी बेयरस्टो के बीच पहले विकेट के लिए 27 रन की साझेदारी हुई। आवेश खान ने चौथे ओवर में अथर्व को शिकार बनाया। वह इस मैच में शिखर धवन की जगह खेलते नजर आए। टीम को दूसरा झटका 41 रन के स्कोर पर युजवेंद्र चहल ने दिया। स्टार स्पिनर ने प्रभसिमरन सिंह (10) को आउट किया। इसके बाद केशव महाराज ने जॉनी बेयकरस्टो को निशाना बनाया। उन्होंने आठवें ओवर की आखिरी गेंद पर पंजाब को तीसरा झटका दिया। बेयरस्टो 15 रन बनाकर लौटे।

इस मैच में सैम करन ने पांच और शशांक सिंह ने नौ रन बनाए। आवेश खान ने अच्छी फॉर्म में नजर आए जितेश शर्मा को 103 रन के स्कोर पर पवेलियन भेजा। वह एक चौके और दो छक्कों की मदद से 29 रन बनाने में कामयाब हुए। इसके बाद लियाम लिविंगस्टोन 21 रन बनाकर लौटे। उन्हें संजू सैमसन ने रनआउट किया। पंजाब के लिए डेथ ओवर्स में आशुतोष शर्मा संकटमोचक साबित हुए। उन्होंने महज 16 गेंदों में 31 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 193.75 के स्ट्राइक रेट से एक चौका और तीन छक्के लगाए। आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर ट्रेंट बोल्ट ने उन्हें केशव महाराज के हाथों कैच आउट कराया। वहीं, हरप्रीत बराड़ तीन रन बनाकर नाबाद रहे। पंजाब ने 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 147 रन बनाए।

इस मैच में पंजाब किंग्स के नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो गया। पॉवरप्ले में पंजाब ने 38/1 का स्कोर बनाया। आईपीएल 2024 का यह चौथा सबसे कम स्कोर है। इस लिस्ट में शीर्ष पर भी पंजाब का ही नाम दर्ज है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में टीम ने पॉवरप्ले में 27/3 का स्कोर बनाया था।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad